main page

11 साल बाद एक बार फिर दिखेगी गोविंदा और रवीना टंडन की सुपरहिट जोड़ी

Updated 10 March, 2017 02:12:45 AM

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री रवीना टंडन बड़े पर्दे की एक मशहूर.....

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री रवीना टंडन बड़े पर्दे की एक मशहूर जोड़ी थी। दूल्हे राजा, बड़े मियां और छोटे मियां जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके गोविंदा और रवीना 11 साल बाद एक बार फिर साथ आने वाले हैं। आखिरी बार दोनों साल 2006 में आई फिल्म सैंडविच में नजर आए थे। इस बार ये दोनों फिल्म में नहीं बल्कि स्टेज पर साथ नजर आने वाले हैं।

बता दें बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी स्टार्स जी सिने अवॉर्ड्स में परफॉर्म करेंगी। पहले दोनों की अलग-अलग एंट्री होगी। इसके बाद दोनों स्टेज पर साथ आएंगे और अपने हिट गानों पर साथ में पफॉर्म करेंगे। बताया जा रहा है कि रवीना कपूर एंड संस के गाने लड़की कर गई चुल पर सोलो परफॉर्म करेंगी।

गोविंदा का कहना है कि रवीना के साथ एक बार फिर स्टेज शेयर करने पर उन्हें खुशी महसूस हो रही है। वहीं रवीना का कहना है कि गोविंदा के साथ डांस करना हमेशा ही धमाल रहा है। जिस तरह का डांस हम करते हैं वह एक फन है। उन्होंने कहा कि उनके गानों ने एक वक्त काफी धमाल मचाया था। उन गानों को सुनकर आप खुद को मस्ती करने से रोक नहीं सकते। उन्होंने कहा मैं वाकई में गोविंदा के साथ फिर से डांस करना चाहती हूं।'

:

Govindaraveena tandonDANCEzee cine awardsBollywood

loading...