FacebookTwitterg+Mail

गोविंदा की बेटी ने अपने पापा के बारे में बोली दी इतनी बड़ी बात, सुन बॉलीवुड भी है दंग

govindas tina ahuja
16 December, 2017 02:01:51 PM

मुंबई गोविंदा ने बॉलीवुड फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने के लिए कड़ी मेहनत की है। फ़िल्मी बैकग्राउंड ना होने के बावजूद भी इन्होने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है।   लेकिन हम आपको इनके परिवार से जुड़ी हुई एक ऐसी बात बताने वाले है कि आपके होश उड़ जाएंगे।

PunjabKesari
भले ही गोविंदा कई वर्षों से फिल्मों में नहीं दिखे है बॉलीवुड की पार्टियों एवं अवार्ड शो में दिखते हैं। गोविंदा और हाल ही में इनकी बेटी ने  ऐसा खुलासा किया कि सब दंग रह गए। गोविंदा की बेटी ने उनपर आरोप जड़ दिया की उनके पास अपनी बेटी को लेकर फिल्म बनाने का भी वक़्त नहीं है। बता दे की इनकी बेटी टीना आहूजा ने वर्ष 2015 में फिल्म ‘सेकंड हैण्ड हस्बैंड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

PunjabKesari
दरअसल सलमान खान ने गोविंदा से उनकी बेटी को लांच करने की बात की थी। लेकिन अपना फैसला बदलते हुए सलमान ने सोनाक्षी को दबंग के लिए चुन लिया। इसके बाद गोविंदा और सलमान में कई दिनों तक कोल्ड वॉर देखा गया। सलमान द्वारा सफाई मिलने पर गोविंदा का भी दिल साफ़ हो गया और दोनों ने हाथ मिलाया।

PunjabKesari
उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि उनके पापा के पास वक़्त ही नहीं की वे अपनी बेटी की कोई फिल्म प्रोड्यूस करें।  वैसे टीना इस बात से नाराज नहीं है बल्कि उन्हें गोविंदा पर गर्व है।


govinda tina ahuja
loading...