main page

अंजलि और श्रेयान बने 'सारेगामापा लिटिल चैम्प' के विनर

Updated 30 October, 2017 10:33:26 AM

: रिएलिटी शो ''सारेगामापा लिटिल चैंप'' का ग्रैंड फिनाले रविवार को हुआ। अंजलि गायकवाड़ और श्रेयान भट्टाचार्य को विनर घोषित किया गया। महाराष्ट्र के अहमद नगर की अंजलि और पश्चिम बंगाल के मेदनीपुर के श्रेयान को बराबर वोट्स मिले। विनर्स को पांच लाख की राशि दी गई। टॉप 6 में श्रेयान और अंजलि के साथ सोना

मुंबई: रिएलिटी शो 'सारेगामापा लिटिल चैंप' का ग्रैंड फिनाले रविवार को हुआ। अंजलि गायकवाड़ और श्रेयान भट्टाचार्य को विनर घोषित किया गया। महाराष्ट्र के अहमद नगर की अंजलि और पश्चिम बंगाल के मेदनीपुर के श्रेयान को बराबर वोट्स मिले। विनर्स को पांच लाख की राशि दी गई। टॉप 6 में श्रेयान और अंजलि के साथ सोनाक्षी, ध्रूण, वैष्णव भी पहुंचे थे। 

लिटिल चैंप का फिनाले इस साल बड़े ही भव्य तरीके से ऑर्गनाइज किया गया। यही वजह है इस फिनाले के लिए मुंबई नहीं बल्कि पिंक सिटी जयपुर को चुना गया था। जयपुर में शो के भव्य सेट बनाया गया और कंटेस्टेंट के साथ-साथ तीनों जजों ने यहां परफॉर्म किया। वहीं बॉलीवुड सिंगर पापोन और शान ने स्पेशल परफॉर्मेंस देकर इस फिनाले को और भी स्पेशल बना दिया। 

विनर्स से जब हमने जानना चाहा कि वे प्राइज मनी का क्या करेंगे तो जवाब में दोनों ने कहा कि वह प्राइज मनी पैरंट्स को दे देंगे और आगे वह ही तय करेंगे कि पैसों का क्या करना है। श्रेयान और अंजलि ने म्यूजिक के साथ अब अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहते हैं।

:

Sa Re Ga Ma Pa Lil Champsgrand finale

loading...