FacebookTwitterg+Mail

‘बिग बॉस-11’ हाउस में नज़र आएंगे ख़ास मेहमान

guest in bigg boss house
22 October, 2017 09:44:45 PM

मुंबईः कलर्स टीवी के लोकप्रिय रीएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ का ‘वीकेंड का वार’ एपीसोड काफी मनोरंजन लेकर आ रहा है। एक तरफ घर में कुछ ख़ास मेहमान नज़र आएंगे, तो वहीं ‘बिग बॉस’ हाउस के कंटेस्टेंट रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करते दिखेंगे। साथ ही ‘बिग बॉस-11’ के सुपर होस्ट सलमान ख़ान घर में जाने वाले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट से भी मुलाक़ात करवाएंगे। ‘बिग बॉस-11’ हाउस में कुछ ऐसे चेहरे नज़र आए, जो इस सीज़न के कंटेस्टेंट तो नहीं हैं, लेकिन उनके किरदार को ओढ़ कर घूम रहे थे। 

PunjabKesari

दरअसल, यह सभी कलर्स फैमिली यानी कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय धारावाहिकों के कलाकार हैं, जो दिवाली के ख़ास मौक़े पर ‘बिग बॉस’ हाउस के घरवालों से मिलने पहुंचे हैं।

PunjabKesari

घर के भीतर मौजूद इन सभी ख़ास मेहमानों ने सलमान ख़ान से अपने ओढ़े किरदारों की मिमिक्री करते हुए बातचीत भी की। वहीं जब ये ख़ास मेहमान ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट से मिले, तो घर वालों ने उनके लिए एक ज़ोरदार रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया। ‘बिग बॉस-11’ में दिवाली के जश्न में शामिल होने आए इन मेहमानों में ‘इश्क़ में मरजावां’ के दीप रायचंद यानी अर्जुन बिजलानी, ‘दिल से दिल तक’ की शोरवरी यानी रश्मि देसाई और तेनी यानी जैस्मीन भसीन, ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ की सौम्या यानी रूबीना दिलैक और आगामी धारावाहिक ‘लाडो-2’ की अम्मा जी यानी मेघना मलिक और अनुष्का यानी अविका गौर रहे।

PunjabKesari

घर वालों से मुलाक़ात के बाद कलर्स फैमिली के ये ख़ास सदस्य सलमान ख़ान से मिलने पहुंचे। इस ख़ास एपीसोड में सलमान से मिलने आदित्य नारायण भी पहुंचे। आदित्य जल्दी ही कलर्स टीवी के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान से मिलने ‘बिग बॉस-11’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रवेश करने वाली ढिंचैक पूजा भी मिलने पहुंचीं।

 

इस वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर के माहौल में क्या कुछ परिवर्तन होता है, वो तो वक्त ही बताएगा। इसके अलावा इस सप्ताह कौन होगा बेघर। यह जानने के लिए मनोरंजन से भरे इस ‘वीकेंड का वार’ एपीसोड को देखें कलर्स टीवी पर ‘बिग बॉस-11’ में। 


Bigg Boss 11 salman khan Bollywood guest
loading...