main page

गुलशन ग्रोवर कर चुके हैं दो शादियां,जाने पूरी खबर

Updated 21 September, 2017 02:16:38 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'बैडमैन' के नाम से मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) आज 62 साल के हो गए हैं। उन्होंने 1980 में आई फिल्म हम पांच से एक्टिंग डेब्यू किया था। वैसे गुलशन ग्रोवर के बारे में तो काफी लोग जानते हैं लेकिन गुलशन ग्रोवर की फैमिली (Gulshan Grover Family) के बारे में कम ही लोग जा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'बैडमैन' के नाम से मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) आज 62 साल के हो गए हैं। उन्होंने 1980 में आई फिल्म हम पांच से एक्टिंग डेब्यू किया था। वैसे गुलशन ग्रोवर के बारे में तो काफी लोग जानते हैं लेकिन गुलशन ग्रोवर की फैमिली (Gulshan Grover Family) के बारे में कम ही लोग जानते होंगे। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो गुलशन कुमार की पहली शादी 1998 में फिलोमिना से हुई। हालांकि यह शादी 3 साल भी नहीं चली और 2001 में दोनों का तलाक हो गया। फिलोमिना से गुलशन ग्रोवर का एक बेटा (Gulshan Grover Son) भी है, जिसका नाम संजय ग्रोवर है। डिवोर्स के बाद गुलशन की रिक्वै स्ट पर बेटे की कस्टडी उन्हें ही मिली। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पहली पत्नी को तलाक देने के बाद गुलशन ग्रोवर ने इसी साल दूसरी शादी कशिश से की। हालांकि ये शादी तो सालभर भी नहीं चली और सिर्फ 10 मही  ने    बाद ही 2002 में गुलशन और कशिश का तलाक हो गया। हालांकि उस दौरान ऐसी खबरें भी आईं कि गुलशन ग्रोवर के बेटे से कशिश की ट्यूनिंग नहीं बनती थी, जिसकी वजह से इनके बीच झगड़े होते थे। दोनों की कोई सन्तान नही हैं। 

: Pawan Insha

गुलशन ग्रोवरहनुमान चालीसा गुलशन ग्रोवरgulshan grovergulshan grover moviesgulshan movie

loading...