main page

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन में गुरादास मान करेगे लाइव परफॉर्म

Updated 19 December, 2017 01:34:22 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विरोट कोहली इन दिनों फिनलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। अनु्ष्का- विराट ने 11 दिसंबर को शादी की थी। अब उनकी शादी के दो रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विरोट कोहली इन दिनों फिनलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। अनु्ष्का- विराट ने 11 दिसंबर को शादी की थी। अब उनकी शादी के दो रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। काफी दिनों से ये खबरें आ रही है कि पंजाबी सिंगर गुरदास मान इनकी रिसेप्शन में लाइव परफॉर्म करेंगे। लेकिन अब ये कन्फर्म हो चुका है कि गुरादास मान अनुष्का- विराट की रिसेप्शन  में अपनी पेषकश देंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इस बात का खुलासा विराट ने एक इंटरव्यू के दौरान भी किया था। उन्होंने कहा था कि मैं चाहता हूं कि मेरे किसी भी प्रोग्राम मे गुरादास जी गाना गाए। 
 

:

gurdas maanAnushka SharmaVIRAT KOHLIreception

loading...