FacebookTwitterg+Mail

जेल में पटाखों की गूंज से रात भर सो नहीं पाया राम रहीम रहा बेचैन, नहीं खाई कोई मिठाई

gurmeet ram rahim diwali in rohtak sunaria jail
21 October, 2017 10:09:25 AM

मुंबई: बलात्कारी गुरमीत राम रहीम की इस बार दिवाली जेल की सलाखों के पीछे अंधेरे में गुजरी। जेल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक गुरमीत राम रहीम दिवाली के दिन परेशान नजर आया। उसने न तो दिवाली के मौके पर कोई दिया जलाया और न ही जेल प्रशासन द्वारा दी गई मिठाई खाई।

खबरों की मानें तो गुरमीत राम रहीम पटाखों की गूंज से रात भर सो नहीं पाया और उसकी पूरी रात बेचैनी में गुजरी। गौरतलब है कि जेल प्रशासन सभी बंदियों और कैदियों को दिवाली के मौके पर मिठाई बांटता है। गुरमीत राम रहीम को भी खाने को मिठाई दी गई, लेकिन उसने नहीं खाई। वैसे दिवाली से चार दिन पहले उनका परिवार उसे जेल में मिठाई देकर गया था। जो उसने जरूर खाई। कहा जा रहा है कि गुरमीत राम रहीम को दिवाली के मौके पर दिए जलाने का कितना शौक था, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने 23 सितंबर 2016 को 1531 प्रतिभागियों के साथ मिलकर 1.5 लाख दिए जला कर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया था। हालांकि अब इस रिकॉर्ड को उत्तर प्रदेश सरकार ने बुधवार को सरयू नदी तट पर 1.7 लाख दिए जला कर तोड़ दिया है।

बता दें कि गुरमीत राम रहीम दिवाली बड़े हर्षोल्लास से मनाता था। वह दिवाली के दिन खास ड्रैस पहनकर बाहर निकलता और दर्जनों लड़कियां थाल में दिए जलाएं उसका स्वागत करतीं, लेकिन धर्म की आड़ में किए गए अनैतिक कार्यों ने न केवल उसकी दिवाली ही काली कर दी, बल्कि 20 साल तक उसके जीवन में भी अंधेरा कर दिया। अब उसे दिवाली के मौके पर की गई रंगीनियां हमेशा सालती रहेंगी।


Gurmeet Ram Rahim Singh Diwali Rohtak Sunaria Jail
loading...