main page

किंग खान के शो 'टेड टॉक्स इंडिया' में नजर आएंगी इस शहीद की बेटी गुरमेहर कौर

Updated 17 December, 2017 05:20:07 PM

दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा और कारगिल में शहीद हुए मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख के साथ एक टीवी शो करने को लेकर काफी सुर्खियों में है। गुरमेहर कौर एक जानी मानी हस्ती बन चुकी हैं। गुरमेहर ने सुर्खियां तब बटोरीं थी जब उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय में समानता के हक, एबीवीपी पर टिप्पणी और कैसे उनके पिता की जान पाकिस्तान ने नहीं बल्कि जंग ने ली है जैसे मुद्दों पर अपनी आवाज उठाई थी।

मुंबई: दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा और कारगिल में शहीद हुए मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख के साथ एक टीवी शो करने को लेकर काफी सुर्खियों में है। गुरमेहर कौर एक जानी मानी हस्ती बन चुकी हैं। गुरमेहर ने सुर्खियां तब बटोरीं थी जब उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय में समानता के हक, एबीवीपी पर टिप्पणी और कैसे उनके पिता की जान पाकिस्तान ने नहीं बल्कि जंग ने ली है जैसे मुद्दों पर अपनी आवाज उठाई थी।

बता दें कि अब वो स्टार प्लस के शो 'टेड टॉक्स इंडिया:नई सोच' पर 'You Have A Super Power – Your Words' टॉपिक पर बात करतीं नजर आएंगी। यह एपिसोड रविवार को टेलिकास्ट किया जाएगा। खबरों की मानें तो शाहरुख ने गुरमेहर की हिम्मत की दाद देते हुए कहा कि,'अपने डर और असमंजस के बारे में जनता के सामने बात करना एक बड़ी बात है। इससे हम अंदाजा लगा सकते हैं कि आप कितने साहसी हो।'

'टेड टॉक्स इंडिया:नई सोच' एक ऐसा शो है जहां अपनी सोच और अपने काम के जरिए समाज में बदलाव लाने वाले लोग इसमें हिस्सा लेते हैं।

:

Gurmehar KaurShahrukh Khanted talks india

loading...