main page

VIDEO: एक बार फिर गुरु रंधावा की धुन पर थिरके इरफान खान

Updated 07 March, 2018 09:36:36 AM

इरफान खान की आने वाली फिल्म ब्लैकमेल के ट्रेलर लॉन्च के बाद फैंस को इसके रिलीज होने का इंतजार है। फिल्म से पहले इरफान की इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज किया गया है। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के ही सॉन्ग ''पटोला'' को इस बार रीक्रिएट किया गया है। पुराने हिट गानों को रीक्रिएट करने का ट्रेंड पहले से ही

मुंबईः इरफान खान की आने वाली फिल्म ब्लैकमेल के ट्रेलर लॉन्च के बाद फैंस को इसके रिलीज होने का इंतजार है। फिल्म से पहले इरफान की इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज किया गया है। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के ही सॉन्ग 'पटोला' को इस बार रीक्रिएट किया गया है। पुराने हिट गानों को रीक्रिएट करने का ट्रेंड पहले से ही चल रहा है। 

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के गीत 'सूट सूट' के बाद एक बार फिर इरफान, पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और टी-सीरीज की तिकड़ी साथ आई है और एक नया धमाकेदार रीमिक्‍स लाई है। गाने में इरफान खान और एक्‍ट्रेस कृति कुल्‍हारी की शादी होती दिखायी जा रही है और गाने में इरफान खान और कीर्ति कुलहरि के साथ सिंगर गुरु रंधावे भी पंजाबी अंदाज में नाचते नजर आ रहे हैं।

एक खबर के अनुसार अपने प्रसिद्ध गाने को रिक्रिएट करते हुए मशहूर संगीतकार व गायक गुरु ने कहा, 'भूषण सर ने मुझे 2015 में इस गीत के साथ ब्रेक दिया था। दुनिया भर में लोकप्रिय हुए इस गाने को देशभर की जनता ने खूब पसंद किया था। यह एक सरल गीत है, जिसमें एक लड़की की सुंदरता और लुक को सरहाया गया है।' गाने में गुरू रंधावा और कृति कुल्‍हारी साथ में नाचते नजर आ रहे हैं। आप भी देखें फिल्‍म 'ब्‍लैकमेल' का यह नया गाना।

इरफान और भूषण कुमार के साथ एक बार फिर से काम करने पर गुरु रंधवा ने कहा, "सूट सूट के बाद एक बार फिर से भूषण सर और इरफान सर के साथ काम करना मेरे लिए यह बहुत बड़ी खुशी की बात है। मुझे पहले भी उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया था। मुझे उम्मीद है कि यह गाना भी सूट सूट की तरह सुपरहिट होगा।' फिल्म 6 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी।

:

guru randhawanew songinfan khanbollywood

loading...