main page

बहनों ने साथ में करवाया NUDE फोटोशूट, फिर एेसे एक-दूसरे के छिपाए गुप्त अंग

Updated 03 February, 2018 10:27:21 AM

हॉलीवुड मॉडल्स गिगि हैडिड और बेला हैडिड ने हाल ही में वोग मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट करवाया हैं। ये दोनों बहने कवर पर बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। दोनों की तस्वीर को चर्चित फैशन फोटोग्राफर स्टीवन मीसेल ने खींचा है। कवर पेज पर दिख रही तस्वीर में दोनो बहनों ने सोने के रंग का "वर्सेस चेनमेल गाउन

लंदन: हॉलीवुड मॉडल्स गिगि हैडिड और बेला हैडिड ने हाल ही में वोग मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट करवाया हैं। ये दोनों बहने कवर पर बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। दोनों की तस्वीर को चर्चित फैशन फोटोग्राफर स्टीवन मीसेल ने खींचा है।

Bollywood Tadka

कवर पेज पर दिख रही तस्वीर में दोनो बहनों ने सोने के रंग का "वर्सेस चेनमेल गाउन" पहन रखा है। वोग की यह मैगजीन मार्च अंक का है। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग मैगजीन और दोनों मॉडल को ट्रोल कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मैगजीन के अंदर के पन्नों में दोनों बहनों की न्यूड तस्वीर लगी हुई है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर लोग बेहद नाराज दिखे। कई लोगों ने लिखा कि यह ट्रेंड सही नही है कि किसी फैशन मैगजीन में न्यूड फोटो लगाई जाए। एक ने लिखा- "मुझे लगा था कि वो एक फैशन मैगजीन है, लेकिन इसमें कहीं कोई कपड़ा नहीं दिख रहा है।"

Bollywood Tadka

:

hadid sisterslatest photoshootbella hadidGigi Hadid

loading...