main page

बाथरूम फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई इस मॉडल ने सैक्सी तस्वीरें शेयर कर बढ़ाया तापमान

Updated 30 October, 2017 10:12:16 AM

ब्रिटिश मॉडल हेले बॉलडविन ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनकी बेहद ही हॉट और सैक्सी लुक देखने को मिली है। ये तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में हेले ने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। हैले ने बिछले दिनों अपने प्रोफेश

लंदन: ब्रिटिश मॉडल हेले बॉलडविन ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनकी बेहद ही हॉट और सैक्सी लुक देखने को मिली है। ये तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में हेले ने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। हैले ने बिछले दिनों अपने प्रोफेशन को लेकर एक बड़ा बयान दिया था।  इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत सी हॉट तस्वीरें पोस्ट करने वाली इस मॉडल को इंस्टा मॉडल कहलवाना पसंद नहीं हैं।

Bollywood Tadka

उनका कहना है कि वे आज जो कुछ भी है उसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान उन्‍होंने कहा था कि इंस्टाग्राम मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार दोनों के बीच में एक पतली लाइन है। जिसका फर्क लोगों को समझना होगा।

Bollywood Tadka

वे कहती हैं वे इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें इसलिए डालती हैं क्योंकि वे लोगों को अपना मॉडलिंग वर्क दिखाना चाहती हैं। हेले कुछ महीने पहले बाथरूम में एक कंट्रोवर्सी फोटोशूट करवाने के कारण चर्चा में आईं थीं। 

Bollywood Tadka

:

hailey baldwinbold look

loading...