FacebookTwitterg+Mail

इरफान की 'हिंदी मीडियम' और अर्जुन-श्रद्धा की 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर भारी पड़ी रॉक स्टार बाबा की ‘जट्टू इंजीनियर’

half girlfriend and hindi medium first day collection
20 May, 2017 07:08:15 PM

मुंबईः Dr. MSG (संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां) की कॉमेडी फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार अंदाज में देशभर में 3 हजार से भी अधिक स्क्रीनों पर रिलीज हुई। ‘जट्टू इंजीनियर’ ने समूचे बालीवुड में धूम मचा दी है। देश के अधिकतर लोग रॉक स्टार बाबा की बातों व मानवता भलाई के लिए किए जा रहे कार्यो से प्रभावित हो चुके है। जिसके चलते इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन अच्छी कमाई की। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 17.10 करोड़ रुपए की कमाई की है।

बात करें अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की तो इनकी 'हाफ गर्लफ्रेंड' भी इसी दिन रिलीज हुई। चेतन भगत के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 10.27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

'हाफ गर्लफ्रेंड' के साथ इरफान खान और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर की फिल्म 'हिंदी मीडियम' भी शुक्रवार को रिलीज हुई। 'हाफ गर्लफ्रेंड' के मुकाबले इसकी कमाई काफी कम रही। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'हिंदी मीडियम' ने शुक्रवार को 2.81 करोड़ रुपये बटोरे। लेकिन कोई है जिसने इन दोनों फिल्मों की कमाई को काफी पीछे छोड़ दिया। वो है Dr. MSG (संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां) की जट्टू इंजीनियर। 

जी हां, Dr. MSG (संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां) की फिल्म ने पहले दिन ही इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम से तकरीबन 8 गुणा ज्यादा कमाई कर ली है।

पहले दिन 10 करोड़ कमाने वाली 'हाफ गर्लफ्रेंड' ने मेट्रो सिटीज में ठीक ठाक बिजनेस किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, बैंगलोर जैसे मेट्रो शहर में फिल्म की एवरेज कमाई हुई। लेकिन रॉक स्टार बाबा की फिल्म जट्टू इंजीनियर ने इन फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। 
 


Jattu Engineer Rock Star Baba Gurmeet Ram Rahim MSG2 Half Girlfriend Hindi Medium Box Office
loading...