main page

एकतरफा मोहब्‍ब्‍त को बयां करता 'हाफ गर्लफ्रेंड' का दूसरा गाना, देखें वीडियो

Updated 18 April, 2017 04:35:06 PM

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के पहले गाने बारिश की रिलीज के बाद...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के पहले गाने बारिश की रिलीज के बाद अगला गाना भी रिलीज हो गया है। गाने का नाम है मैं फिर भी तुमको चाहूंगा।

बता दें फेमस अॉथर चेतन भगत की नॉवेल 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर बेस्ड फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' इसी साल मई में रिलीज़ होने वाली है। इसमें अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच रोमांस देखने को मिलेगा। 

इस रोमांटिक सॉन्ग को आवाज सिंगर अरिजीत सिंह और शाशा तिरुपति ने दी है। इस सॉन्ग की खास बात है कि, इसको सुनने और देखने के बाद यह पता चल जाएगा कि फिल्म में अर्जुन और श्रद्धा के बीच कितना रोमांस है। इस सॉन्ग से जुड़ी एक और दिलचस्प बात यह है कि, इस सॉन्ग को तय की गई डेट से पहले रिलीज़ किया गया है। इसकी वजह यह है कि, अॉडियंस को फिल्म का पहला सॉन्ग 'बारिश' इतना पसंद आया कि वो दूसरे सॉन्ग के आने का ज्यादा इंतजार नहीं करना चाहते थे।

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसको फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। 10 अप्रैल को रिलीज हुए इस ट्रेलर को 24 घंटे से भी कम समय में 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है।

:

Half Girlfriendarjun kapoorshraddha kapoorBollywood

loading...