FacebookTwitterg+Mail

बिना मां-बाप के पली ये लड़की आज लोगों के दिलों पर करती है राज, तस्वीरें देखकर आप भी होंगे दीवाने

hande ercel life unknown facts
18 January, 2018 05:24:32 PM

मुंबई: आज की दुनिया में हर कोई इंसान एक इंटरनेट यूजर है। सोशल मीडिया पर हर रोज कोई अपनी तस्वीरें शेयर करता ही रहता है। वहीं तुर्की की एक सफल मॉडल और एक्ट्रैस हैंडी एर्सेल ने अपनी क्यूटनेस की वजह से सोशल साइट पर छाई हुईं हैं।

PunjabKesari

उनका तस्वीरें और वीडियोज कापी वायरल होते हैं। इंटरनेट पर हैंडी बॉलीवुड गानों की वीडियो में काफी क्यूट नजर आती है जिसकी वजह से लड़के इनके दीवाने बन चुके है।

PunjabKesari
 
हैंडी को लोग प्यार से हयात और मूरत के नाम से भी जानते हैं। दरअसल, एक तुर्की टीवी शो में इन्होने हयात का किरदार निभाया है और उसी टीवी शो के सीन्स लेकर इनके वीडियोज बनाए गए है। हैंडी की तस्वीरों को देखकर एेसा लगता है कि जैसे कोई परी अर्शों से उतर आईं हों।

PunjabKesari

हैंडी कई सारे पॉपुलर टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। हैंडी अभी भी कई पॉपुलर शो में काम कर रही हैं। हैंडी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव भी हैं। हैंडी हर रोज अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हैंडी की तस्वीरों में कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स आ जाते हैं। वह काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है। उनकी कातिलाना अदाएं किसी को भी दीवाना बना सकती हैं। बहुत थोड़े ही समय में हैंडी बहुत पॉपुलर हो गई। हैंडी अपने सफल कैरियर की सीडी चढ़ते ही जा रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बताया जाता है कि 24 नवंबर 1993 को तुर्की में जन्मी हैंडी को तो शायद अंदाज़ा भी नहीं होगा की भारत में उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज़बरदस्त है। हैंडी को उनके दादा दादी ने पाल पोस कर बढ़ा किया है। हैंडी के पिता उन्हें एक डॉक्टर बनाना चाहते थे। लेकिन हैंडी ने अपना करियर मॉडलिंग और एक्टिंग को चुना। हैंडी ने साल 2012 में मिस सीवीलाईजैसप ऑफ दा वल्र्ड का खिताब जीता हुआ है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


hande ercel beautiful pictures life unknown facts
loading...