main page

हंसल मेहता ने फिल्म 'ओमेर्टा' में शामिल किए रियल लाइफ फुटेज

Updated 21 March, 2018 10:10:02 AM

बॉलीवुड निर्देशक हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म ''ओमेर्टा'' आतंकवादी उमर सईद शेख की जिंदगी पर आधारित हैं। फिल्म को ओर प्रभावशाली बनाने के लिए इसमे हंसल मेहता ने वास्तविक (रियल लाइफ) वीडियो फुटेज को शामिल किए है। ये फुटेज उन्होंने विभिन्न स्रोत से प्राप्त किए हैं। फिल्म की टीम ने अपने सूत्रों से कांधार हमला, अमेरिका में 11 सितंबर का हमला होने के बाद के मीडिया फुटेज और अन्य फुटेज हासिल किए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म 'ओमेर्टा' आतंकवादी उमर सईद शेख की जिंदगी पर आधारित हैं। फिल्म को ओर प्रभावशाली बनाने के लिए इसमे हंसल मेहता ने वास्तविक (रियल लाइफ) वीडियो फुटेज को शामिल किए है। ये फुटेज उन्होंने विभिन्न स्रोत से प्राप्त किए हैं। फिल्म की टीम ने अपने सूत्रों से कांधार हमला, अमेरिका में 11 सितंबर का हमला होने के बाद के मीडिया फुटेज और अन्य फुटेज हासिल किए हैं।

मेहता ने एक बयान में कहा, "जब फिल्म की बात आती है तो हर दृश्य को विश्वसनीय दिखना चाहिए। इसे सुनिश्चित करने के लिए हमने वास्तविक फुटेज खरीदे। फिल्म में विश्व की कई खास घटनाएं हैं। मुझे ये वीडियो विभिन्न एजेंसियों से खरीदने पड़े। उन्हें बीते सालों में एक-एक कर खरीदा गया।"

बता दें कि 'ओमेर्टा' को लंदन और भारत में वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है।इसकी कहानी अमेरिका में 11 सितंबर के हमले, पत्रकार डेनियल पर्ल की सिर काट कर हत्या करने सहित विश्व के सबसे विध्वंसकारी आतंकवादी हमलों के इर्द-गिर्द घूमती है।

:

hansal mehtaomertareal life footage

loading...