main page

सलमान की चहेती हीरोइन इस फेमस क्रिकेटर को कर रही है डेट, सामने आई तस्वीरें

Updated 05 March, 2018 02:39:50 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस एली अब्राहम और क्रिकेटर हार्दिक पांडया के रिश्ते को लेकर काफी खबरें सामने आईं। बताया जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहें हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस एली अब्राहम और क्रिकेटर हार्दिक पांडया के रिश्ते को लेकर काफी खबरें सामने आईं। बताया जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहें हैं। हाल ही में इस जोड़ी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इन तस्वीरों में एली अपना चेहरा छिपाती नजर आ रही हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की बात स्वीकार नहीं की।  

 

Bollywood Tadka

बता दें कि एली इस सलमान के करीबी है, बिग बॉस के कारण दोनों में अच्छी बॉडिग है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एली ने हार्दिक को लेकर बताया कि  ‘लोग मेरे और हार्दिक के बारे में जो सोच रहे हैं, उन्हें सोचने दें। मैं नहीं चाहती कि उनकी जिंदगी में एक उत्साह पैदा करने वाली चीज उनसे छीन ली जाए। वैसे भी अगर मैं अपने और हार्दिक के बारे में कुछ भी बोलूंगी तो उससे और खबरें ही बनेंगी। इससे बेहतर रहेगा कि मैं चुप ही रहूं। जब आप एक जाना-पहचाना चेहरा बन जाते हैं तो लोग आपके बारे में बातें करना पसंद करते हैं। मेरे बारे में इतने सालों में काफी कुछ लिखा गया है। मैंने कभी भी सफाई नहीं दी है और न ही इस बार दूंगी। 

Bollywood Tadka

:

Hardik Pandey elli avram airport

loading...