main page

एली अवराम नहीं उर्वशी रौतेला पर आया हार्दिक पांड्या का दिल, जानें पूरा सच

Updated 23 April, 2018 11:56:30 AM

कारोबारी गौतम सिंघानिया की एक पार्टी में शामिल हुए हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला पहुंचे। इस दौरान हार्दिक उर्वशी के साथ फ्लर्ट करते नज़र आए। पार्टी में दोनों की केमेस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद भी किया। खबरों कि मानें तो हार्दिक और उर्वशी को मुंबई में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है।खैर अब य

मुंबई: कारोबारी गौतम सिंघानिया की एक पार्टी में शामिल हुए हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला पहुंचे। इस दौरान हार्दिक उर्वशी के साथ फ्लर्ट करते नज़र आए। पार्टी में दोनों की केमेस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद भी किया।

Bollywood Tadka

खबरों कि मानें तो हार्दिक और उर्वशी को मुंबई में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है।खैर अब ये देखना होगा हार्दिक उर्वशी को लेकर जल्द ही कोई बयान देते है या नहीं? 

Bollywood Tadka

बता दें कि एक्ट्रैस एली अवराम और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ रिश्ते को लेकर लगातार खबरों में बनी हुई है। पिछले कुछ महीने से लगातार दोनों के रिश्ते को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आ रही है।

Bollywood Tadka

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेल रहे हार्दिक-एली के नहीं बल्कि उर्वशी के साथ रिश्ते में है। उर्वशी के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो उर्वशी को फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में देखा गया है।

Bollywood Tadka

लोगों को फिल्म कुछ खास पसंद नही आई और बॉक्स ऑफिस पर औधें मुंह गिरी लेकिन फिल्म में उर्वशी को बोल्ड और हॉट सींस को सभी ने काफी पसंद किया। 


 

:

hardik pandyadatingurvashi rautelaali abrahm

loading...