main page

OMG: हू-ब-हू मलाइका की तरह दिखती हैं ये हसीना, तस्वीरें देखकर यकीनन खा जाएंगे धोखा

Updated 17 December, 2017 11:17:11 AM

तेलुगु एक्ट्रैस और आइटम डांसर हिना पांचाल की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह बिल्कुल बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा जैसी दिखाई दे रही है। दरअसल, हिना ने हाल ही में लेटेस्ट टॉपलेस फोटोशूट करवाया है जिसकी वजह से लह काफी सुर्खियां बटौर रही हैं।

मुंबई: तेलुगु एक्ट्रैस और आइटम डांसर हिना पांचाल की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह बिल्कुल बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा जैसी दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

दरअसल, हिना ने हाल ही में लेटेस्ट टॉपलेस फोटोशूट करवाया है जिसकी वजह से लह काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। 

Bollywood Tadka

मलाइका से अपनी शक्ल, बॉडी और स्टाइल के मिलने पर हिना कहती हैं- मैं काफी लकी हूं कि मेरे लुक को मलाइका से कम्पेयर किया जाता है। बता दें कि 2015 में फोर्ब्स इंडिया की टॉप-100 सेलेब्रिटी में भी हिना को जगह मिली थी।

Bollywood Tadka

हिना ने अब तक कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं। 'मोहल्ले में हुक्का', बेवड़ा-बेवड़ा, बेबो-बेबो, राजू ओ राजू, टकमक-टकमक और बलम बंबई उनके प्रमुख आइटम डांस हैं। हिना को लेकर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कहा था- मैं बॉलीवुड को एक नई डांसिंग दीवा और स्किल्ड डांसर दे रही हूं।

Bollywood Tadka

बता दें कि वैसे हिना को तेलुगु फिल्मों के अलावा तमिल और बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने हम हैं तीन खुराफाती (2014), लाइफ में ट्विस्ट है (2014), जस्ट गम्मट (2015), मिस टनकपुर हाजिर हों (2015), लोड्डे (2015), रत्न मंजरी (2015), यगावरयिनुम ना काक्का (2015), बाबूजी एक टिकट बम्बई (2016)।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Malaika Aroraheena panchalhot pictures

loading...