main page

बॉयफ्रैंड के साथ निजी पलों को कुछ यूं बिताया हेइदी ने, तस्वीरों में इनका प्यार साफ देख सकते हैं आप

Updated 12 April, 2018 02:22:31 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस हेइदी क्लम अपनी हॉट लुक लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। दरअसल, हेइदी अपने बॉयफ्रैंड टॉम कौलित्ज़ के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए नजर आईं। तस्वीरों में अश्लीलता देखकर आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस हेइदी क्लम अपनी हॉट लुक लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। दरअसल, हेइदी अपने बॉयफ्रैंड टॉम कौलित्ज़ के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए नजर आईं। तस्वीरों में अश्लीलता देखकर आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में दोनों ही न्यूड होकर एक साथ एंजॉय करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान हेदई के प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रैंड टॉम कौलित्ज़ के साथ लिपलॉक करते हुए भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

उनका बोल्ड और हॉट आपको दिलों की धड़कने तेज कर देगा। उनकी तस्वीरों सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 44 साल की हेइदी की एेसी तस्वीरेें देख आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में तो दोनों एक साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहें हैं। हेइदी कैमरे के सामने बेहद बोल्ड अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हेइदी के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर धड़ाधड़ लाइक्स कर रहे हैं। 4.3 मिलियन फॉलोअर्स वाली हेइदी की पॉपुलैरिटी किसी की मोहताज नहीं हैं।

Bollywood Tadka

वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सबको हैरान कर देती हैं। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। सोशल साइट पर एक्टिव होने के साथ-साथ हेइदी मैगजीन के लिए भी फोटोशूट करवाती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

heidi klumtom kaulitztopless pictures

loading...