main page

धर्मेंद्र जी के जन्मदिन पर पत्नी ड्रीम गर्ल ने इस तरह दी बधाई, देखें ये प्यार भरा संदेश

Updated 08 December, 2017 02:03:19 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र आज 82 साल के हो गए हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने किरदार से लोगो के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके धर्मेंद्र अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र आज 82 साल के हो गए हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने किरदार से लोगो के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके धर्मेंद्र अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं। धर्मेंद्र जी को भले ही उनके अब तक के करियर में बहुत ज्यादा फिल्म पुरस्कारों से न नवाजा गया हो लेकिन इससे उनके फैंस का प्यार उनके लिए कभी भी कम नहीं नहीं हुआ है।

Bollywood Tadka

फैंस ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार भी उनसे बेइंतहा प्यार करता है। इसका एक नजारा हमें आज ट्विटर अकाउंट पर मिला जब हेमा मालिनी जी ने एक प्यारा सा ट्वीट करके धरम जी को जन्मदिन की बधाई दी। हेमा जी ने लिखा, ‘धरम जी के जन्मदिन पर मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और अपार खुशियों के लिए प्रार्थना करती हूं। भगवान उन पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखे। पुराने समय की याद आ गई, हमारी कुछ पुरानी तस्वीरों में से एक। अपने इस ट्वीट के बाद हेमा मालिनी जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ और भी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें दोनों लोग बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

:

Hema Malinidharmendrabirthday wish

loading...