main page

अपने फैंस को दीवाना बनाकर कहां गायब हो गई 'वीराना' की जैस्मिन, देखें तस्वीरें

Updated 31 March, 2017 01:33:33 PM

बॉलीवुड में एक वक्त अपनी हॉट अदाओं से हलचल मचाने वाली अभिनेत्री जैस्मिन एकदम से...

मुंबई: बॉलीवुड में एक वक्त अपनी हॉट अदाओं से हलचल मचाने वाली अभिनेत्री जैस्मिन एकदम से गायब हो गई। 80 से दशक में आई हॉरर फिल्म 'वीराना' में दर्शकों को डराने वाली अभिनेत्री इसके बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आई। 80 के दशक में आई हॉरर फिल्म 'वीराना', 'पुरानी हवेली' और 'बंद दरवाजा' जैसी फिल्म में अपनी छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री अचानक से ही गायब हो गई। साल 1988 में आई फिल्म ‘वीराना’ में जैस्मिन ने अपने अभिनय और सेंसुअस अदाओं से सबका दिल जीता था। 

वीराना फिल्म की अभिनेत्री जैस्मिन

'वीराना' की सफलता ने जैस्मिन को रातोंरात पॉपुलर कर दिया। उनकी आंखें और उनकी सेक्सी अदाओं ने दर्शकों के दिल पर जादू कर दिया था। बताया जाता है कि अभिनेत्री को देख अंडरवर्ल्ड के डॉन तक बेकाबू हो गए थे। मीडिया में आई खबरों की मानें तो अभिनेत्री जैस्मिन इतनी हॉट थी कि उनको अंडरवर्ल्ड डॉन तक ने हमबिस्तर होने का प्रस्ताव दिया था। बताया जाता है फिल्म हिट होने के बाद उनको लगातार अंडरवर्ल्ड से फोन आते थे। जैस्मिन को डॉन अपने साथ सेक्स करने के लिए लगातार फोन करते थे। इन सभी बातों ने अभिनेत्री को इतना परेशान किया कि उन्होंने देश ही छोड़ दिया। खबरों की माने तो जैस्मिन भारत छोड़ अमेरिका चली गई थी।

वैसे लोगों का तो यह भी कहना है कि उनका नाम भी जैस्मिन नहीं था। अभिनेत्री का असल नाम कुछ और था जिसन उन्होंने फिल्मों में आने से पहले बदला था। 'वीराना' उनकी आखिरी फिल्म थी इसके बाद वह कहां गायब हो गई किसी को इसकी खबर नहीं है। 

: Konika

VeeranaJasminehot picsUnderworld donbollywood

loading...