main page

अक्षरा फेम हिना खान ने स्वतंत्रता दिवस पर गाया वंदे मातरम

Updated 15 August, 2017 09:25:55 PM

सीरियल ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ से फेम पाने वाली टीवी एक्ट्रैस हिना खान आजादी का जश्न...

मुंबईः सीरियल ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ से फेम पाने वाली टीवी एक्ट्रैस हिना खान आजादी का जश्न कुछ खास तरीके से मना रही हैं। टीवी की दुनिया में अपनी अलग पहचान रखने वाली हिना खान ने स्वतंत्रता दिवस के दिन को और भी खूबसूरत बनाने के लिए ‘वंदे मातरम’ गाया। जी हां, इतना ही नहीं इस दौरान वह सुर और ताल के साथ मगन हो कर ‘वंदे मातरम’ गाती हुईं नजर आईं। दरअसल , टेलीविजन की एक्ट्रेस हिना ने 15 अगस्त के मौके पर वंदे मातरम गीत रिकॉर्ड किया। यह गीत उन्होंने एक शो के लिए रिकॉर्ड करवाया। इसके चलते यह गीत कई चैनल्स पर भी दिखाई देगा।

माना जा रहा है कि इस गीत को गाने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन्स भी आ सकते हैं। वहीं इसको लेकर हिना का कहना है कि जिन्हें ‘वंदे मातरम’ कहना ठीक नहीं लगता तो यह उनका निजि फैसला हो सकता है। उन्होंने कहा , ‘ वंदे मातरम गाने से अगर किसी को इनकार है तो वह उनका निजि फैसला हो सकता है, मुझे उस इनकार से कोई दिक्कत नहीं है। वहीं अगर मैं वंदे मातरम गाती हूं तो यह मेरा निजि फैसला और पसंद है। इस पर किसी को ऐतराज करने का कोई हक नहीं। ‘

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

पिछले दिनों हिना तब सुर्खियों में आयी थी जब वो अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रही थी। इन दोनों की गोवा की यह तस्वीरें दर्शकों ने सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की थी। हिना और बॉयफ्रेंड रॉकी के लव अफेयर के किस्से अक्सर सुर्खियां बनाते हैं।

:

hina khanAksharaSingsVande MatramIndependence Day

loading...