FacebookTwitterg+Mail

एक बार फिर स्वामी ओम ने दिया उटपटांग बयान, कहा-अर्शी और हिना है सलमान खान की गर्लफ्रैंड

hina khan and arshi khan is salman khan girlfriend says swami om
27 April, 2018 01:36:08 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आ ही जाती है। वहीं एक बार फिर से ‘बिग बॉस 10’ के स्वामी ओम एक बार फिर से सुर्खियों में है। हालांकि वह काफी समय से खबरों में नहीं थे। 

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ‘बिग बॉस 11’ की विनर रही शिल्पा शिंदे को लेकर कहा कि उन्होंने राज नायक से कहा था कि विजेता शिल्पा को ही बनाए और शो के होस्ट सलमान खान चाहते थे कि उनकी गर्लफ्रैंड हिना खान जीते।

PunjabKesari

इसके बाद स्वामी ओम ने यह भी कहा कि अर्शी खान भी उनकी गर्लफ्रैंड है और सलमान गुपचुप तरीके से हिना और अर्शी को पूरे सीजन में सपोर्ट करते रहे। जब स्वामी ओम से पूछा गया कि उन्हें कैसे पता कि सलमान हिना को डेट कर रहे है तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें अपने तंत्र विद्या से इसका पता चला। 

PunjabKesari

बता दें कि ‘बिग बॉस 10’ में स्वामी ओम ने घर में महिलाओं को ना सिर्फ अपशब्द कहे बल्कि टास्क के दौरान प्रतियोगियों पर टॉयलेट फेंकते हुए भी दिखे।

PunjabKesari

इस वजह से उन्हें सलमान के गुस्से का कई बार शिकार भी होना पड़ा और जब पानी सर से ऊपर आ गया तो उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया। वैसे स्वामी ओम के बिना सिर पैर की बातों से तो आप पहले ही वाकिफ है। वह हमेशआ अपने उटपटांग को बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। 

PunjabKesari


swami om bigg boss 10 hina khan arshi khan bigg boss 11 host salman khan bollywood actor girlfriend statement
loading...