main page

हितेन की पत्नी गौरी प्रधान को लेकर हिना खान के ब्वॉयफ्रैंड जायसवाल ने दिया ये बड़ा बयान

Updated 09 December, 2017 11:25:23 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के लिए दो दिन काफी इमोशनल भरे रहे। दो महीने बाद अपने घरवालों को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स की आँखे भर आई। इस हफ्ते घर में कंटेस्टेंटस के परिवार वाले एक के बाद एक आकर सभी को सरप्राइज कर रहे है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के लिए दो दिन काफी इमोशनल भरे रहे। दो महीने बाद अपने घरवालों को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स की आँखे भर आई। इस हफ्ते घर में कंटेस्टेंटस के परिवार वाले एक के बाद एक आकर सभी को सरप्राइज कर रहे है। 

Bollywood Tadka

हाल ही के एपिसोड में घर में हिना खान के ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल उनको मिलने पहुंचे। जिस दौरान हिना काफी इमोशनल नजर आईं। हाल ही में घर से बाहर आकर रॉकी ने इंटरव्यू में बताया कि शो में हिना के साथ मिलना काफी यादगार एक्सपीरियंस रहा। मैंने हिना से मुलाकात के लिए अपने आप को काफी तैयार किया था लेकिन जब मैं उससे मिला तो सब भूल गया। वो काफी इमोशनल हो गई थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने ये भी बताया कि हमारे जो भी इमोशन्स है वह सच्चे है फेक नहीं है। वह सच्ची है और सच्चे इमोशन्स के साथ ही वह इस घर में रहती है। मैं उसको शो में देखना चाहता हूं और मुझे लगता है कि मेरी इस मुलाकात से उसको काफी ताकत मिलेगी। रॉकी ने बताया कि जो मैनें हिना को जो इमेजिनरी अंगूठी पहनाई वो हमारे रिश्ते की पहचान है।

Bollywood Tadka

हम दोनों काफी लम्बे समय से एक दूसरे से दूर हैं और बात नहीं कर रहे है। उसके बाबजूद भी हम एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। लेकिन जब उनसे हितेन की पत्नी गौरी के बारे पूछा गया तो रॉकी ने कहा कि गौरी जी ने वहीं किया जो एक पत्नी को करना चाहिए। मैं इसका सम्मान करता हूँ। एक पत्नी के तौर पर वह अपने स्टेंटमेंट को क्लियर करने की कोशिश करना चाहती थी और हितेन जो कर रहे है अगर उसे देखकर वह खुश हैं तो हम कौन होते है उन्हें जज करने वाले। 

Bollywood Tadka

:

BIGG BOSShina khanrocky jaiswalhiten tejwanigauri pradhanbig statement

loading...