main page

ब्वॉयफ्रैंड के साथ वैलेंटाइन डे मनाने निकलीं हिना खान, देखें तस्वीरें

Updated 14 February, 2018 11:34:39 AM

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और टेलीविजन की फेमस बहू हिना खान ने शो स्टॉपर बनकर रैंपवॉक किया था तो वहीं अब रियल वैलेंटाइन के साथ छुट्टियां मनाने विदेश घूमने जा रही हैं।

मुंबई:  बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और टेलीविजन की फेमस बहू हिना खान ने शो स्टॉपर बनकर रैंपवॉक किया था तो वहीं अब रियल वैलेंटाइन के साथ छुट्टियां मनाने विदेश घूमने जा रही हैं। हिना ने यह फैसला सिर्फ वैलेंटाइन मनाने के लिए नहीं बल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड के जन्मदिन को मनाने के लिए भी लिया है। दरअसल, हिना खान के ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल का बर्थडे 14 फरवरी है इस वजह से यह स्पैशल दिन खास बन गया है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह रॉकी के साथ नजर आ रही हैं जिस पर लिखा है Happy Birthday..आपको बता दें, हिना के ब्वॉयफ्रेंड बिग बॉस शो के दौरान उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब वह हिना से मिलने घर के अंदर गए थे और उन्हें प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka


अपने और रॉकी के रिश्ते के बारे में हिना ने कहा - 'हम लोगों ने अपने रिलेशनशिप के बारे अभी तक इसलिए नहीं बताया था क्योंकि हम लोग सही समय का इंतजार कर रहे थे। हम लोगों का एक दूसरे से जुड़ाव है। मुझे उम्मीद है कि लोग कपल के तौर पर हम दोनों को पसंद करेंगे।' 
 

:

Hina KhanValentines Dayrocky

loading...