main page

ब्वॉयफ्रैंड रॉकी के साथ विकास और प्रियांक से मिली हिना खान, जमकर की मस्ती

Updated 24 January, 2018 12:12:05 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की रनर-अप रहीं हिना खान हाल ही में कई दिनों बाद प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता से मिलने पहुंची। इस दौरान हिना के साथ उनके ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल भी नजर आए। हिना के साथ हुईं मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो को विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें वह ती

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की रनर-अप रहीं हिना खान हाल ही में कई दिनों बाद प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता से मिलने पहुंची। इस दौरान हिना के साथ उनके ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल भी नजर आए।

Bollywood Tadka

हिना के साथ हुईं मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो को विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें वह तीनों काफी मस्ती करते हुए नजर आए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले विकास और प्रियांक एक दूसरे को जानते थे लेकिन हिना इनमें से किसी को नहीं जानती थी। हालांकि इस शो के दौरान जब विकास और प्रियांक के बीच अनबन हुई थी तो वो हिना ही थी जिनके साथ प्रियांक की खूब बनी।

खैर शो खत्म होते-होते जब प्रियांक और विकास के बीच दोस्ती हुई थी।  ये बात हिना को नागवार गुजरी थी और सभी को लगा था कि शो के बाद ये लोग शायद ही एक दूसरे को याद करें। लेकिन इनके बीच कितना प्यार है इस बात का अंदाजा आप इन तस्वीरों से साफ लगा सकते हैं।

:

Bigg Boss 11hina khanvikas guptapriyank sharmaRocky Jaiswal

loading...