FacebookTwitterg+Mail

हिना खान ने बिग बॉस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा कुछ ऐसा सुन आपके कान भी हो जाएंगे खड़े

hina khan on bigg boss
10 February, 2018 04:45:44 PM

मुंबई: टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने बिग बॉस पर गंभीर आरोप लगाया है। अपने झगड़ालू स्वभाव और विवादित बयानों के कारण हिना खान पूरे सीजन सुर्खियों में छाई रही। शो में हिना खान और शिल्पा शिंदे आपस में लड़ाई करते भी नजर आई।  लोगों ने शिल्पा को हिना के मुकाबले ज्यादा वोट देकर उन्हें विनर बनाया। फिलहाल बिग बॉस को खत्म हुए लगभग एक महीना हो चुका है लेकिन अभी भी बिग बॉस से जुड़ी कुछ खबरें देखने को मिल ही जाती हैं।

PunjabKesari

हिना खान ने बिग बॉस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके एडिटिंग कांसेप्ट में कमी है और पूरे सीजन के दौरान मेरी नेगेटिव छवि को टीवी पर प्रसारित किया गया है ताकि मैं लोगों को बुरी दिखूं।

PunjabKesari
पूरे सीजन में हिना खान को लेकर खूब नेगेटिव पब्लिसिटी हुई है लेकिन काफी हद तक इसकी जिम्मेदार वह खुद है। पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना खान ने 8 साल तक काम किया है और इसमें ‘अक्षरा’ नामक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था लेकिन बिग बॉस में हिना खान का बिल्कुल अलग बिहेवियर देखने को मिला।

PunjabKesari

 इसके अलावा हिना खान ने शो में कई बड़े सेलेब्स के बारे में विवादित बयान भी दिए जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना भी हुई और उनकी इन्हीं हरकतों और बयानों की वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया। 


 


hina khanbigg boss shilpa shinde
loading...