main page

रमदान पर तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं हिना खान, यूजर्स को एेसे दिया करारा जवाब

Updated 19 May, 2018 01:06:26 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी बोल्ड तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैँ। हाल ही में एक बार फिर से हिना ने रमजान के मौके पर एक तस्वीर शेयर की थी लेकिन इस तस्वीर को शेयर कर हिना सोशल साइट पर ट्रोल हो गई हैं। मगर इस बार हिना ने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जैसे की रमजान का

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी बोल्ड तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से हिना ने रमदान के मौके पर एक तस्वीर शेयर की थी लेकिन इस तस्वीर को शेयर कर हिना सोशल साइट पर ट्रोल हो गई हैं।

Bollywood Tadka

मगर इस बार हिना ने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जैसे की रमदान का पवित्र महीना आज से शुरू हो गया है, इस मौके पर हिना इस पवित्र पर्व को मनाती नजर आईं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना ने अपने फैंस और चाहने वालों को सहरी और रमदान की खुशी जाहिर करते हुए अपनी एक तस्वीर को शेयर किया। हिना ने अपनी तस्वीर के साथ एक ट्वीट में लिखा, आप सभी को पहली सहरी के साथ रमदान और जुमा मुबारक। उनकी इस पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने यह कह कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया कि 'मोहतरमा, आज दूसरी सहरी थी आपने अपनी बेवकूफी के चक्कर में एक रोज़ा कज़ा कर लिया है, खैर आपको भी जुमा मुबाकर, दुआओं में याद रखियेगा।'

Bollywood Tadka

जवाब में हिना ने लिखा, 'मोहतरमा, मुंबई में पहली सहरी और पहला रोज़ा आज से है... आपने अपनी बेवकूफी के चक्कर में पूरी जांच पड़ताल नहीं की... खैर आपको भी जुमा मुबारक और दुवाओं में जरूर याद रखिएगा।

Bollywood Tadka

 

:

Hina khantrolltwittershares ramzan picture

loading...