main page

हिना खान को महंगी पड़ी डांस वीडियो शेयर करनी, भड़के यूज़र्स ने सुनाई खरी-खोटी

Updated 29 May, 2018 12:56:07 PM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में हिना ने इंस्टा पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसे लेकर वह ट्रोल हो गई हैं। वीडियो में हिना ब्लैक कलर की ड्रेस में कमर लचकाती दिख रही हैं और इसी वजह से वह ट्रोल हो गई हैं। हिना के इस वीडियो में किसी को उनका डांस पसंद नही

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में हिना ने इंस्टा पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसे लेकर वह ट्रोल हो गई हैं। वीडियो में हिना ब्लैक कलर की ड्रेस में कमर लचकाती दिख रही हैं और इसी वजह से वह ट्रोल हो गई हैं। हिना के इस वीडियो में किसी को उनका डांस पसंद नहीं आ रहा तो किसी के उनके कपड़े। एक इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा, 'हिना, रमजान चल रहा है, कुछ तो शर्म करो।' एक ने कहा, 'रमजान के महीने में ऐसे ड्रेस मत पहनो न।' एक यूज़र ने लिखा, 'अरे हिना, मत कर ये डांस, रमजान चल रहा है।' कइयों ने इसी तरह के कॉमेंट कर रमजान और उनके मुस्लिम होने को लेकर नसीहत दे डाली है उन्हें। 

 

Bollywood Tadka

 

एक यूज़र ने तो यहां तक लिखा, 'एकता कपूर ने आपको नागिन 3 में कास्ट क्यों नहीं किया? इस गेटअप में आप उस रोल के लिए परफेक्ट दिख रही हैं।' एक ने कहा है, 'किराए के कपड़ों में खिसियाई बिल्ली।' यहां याद दिला दें कि जब हिना खान 'बिग बॉस' के घर में थीं तो इस तरह की खबरें खूब चली थीं कि वह उस घर के अंदर जो कपड़े लेकर गई हैं, वे उनके अपने नहीं बल्कि डिज़ाइनरों से मांग कर ले गई हैं। हालांकि, उनके कुछ फैन्स ने उन ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी दिया है। किसी ने हिना के लिए 'लव यू मैम' कहा है तो किसी ने 'बढ़िया' कहकर उन्हें अपना प्यार जताया है। 

 

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 

इस पोस्ट पर पहुंचने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। 12 घंटे पर डले इस वीडियो को अब तक करीब 8 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।


 

:

hina khantrolled

loading...