main page

बिग बॉस के बाद हिना ने किया लव त्यागी को फोन, जवाब सुनकर बोली थप्पड़...

Updated 31 January, 2018 01:55:19 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की रनरअप बनीं हिना खान इन दिनों अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ पार्टी एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं। बिग बॉस के घर के अंदर हिना के दो खास दोस्त लव त्यागी और प्रियांक शर्मा थे। बिग बॉस के बाद हिना ने प्रियांक से तो मुलाकात की लेकिन लव त्यागी उनके साथ दिखाई नहीं दिए।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की रनरअप बनीं हिना खान इन दिनों अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ पार्टी एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बिग बॉस के घर के अंदर हिना के दो खास दोस्त लव त्यागी और प्रियांक शर्मा थे। बिग बॉस के बाद हिना ने प्रियांक से तो मुलाकात की लेकिन लव त्यागी उनके साथ दिखाई नहीं दिए। 

Bollywood Tadka

अगर आप सबको याद हो तो हिना ने शो के दौरान कहती हुईं नजर आईं थी कि इन तीनों की दोस्ती की मिसालें दी जा रही हैं। हिना के इस कमेंट पर शो के होस्ट सलमान खान ने भी हिना की खूब टांग खिंचाई की थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा हिना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह विकास गुप्ता को कहते नजर आ रही हैं कि उन्होंने घर के अंदर सभी लोगों को बहुत परेशान किया था। हालांकि इस वीडियो में हिना के दूसरे बेस्ट फ्रेंड लव त्यागी गायब थे।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो हिना का कहना है कि वह लव से बहुत नाराज हैं। वह लव को इस वक्त थप्पड़ मारना चाहती हैं। जब हिना ने उससे बात की थी तो कहा था कि तू बहुत बिजी हो गया है। अब तू सेलेब बन गया है ना? इस पर लव ने कहा कि वह वापस कॉमनर बनने की कोशिश कर रहा है।

Bollywood Tadka


 

:

BIGG BOSShina khanLuv Tyagi

loading...