main page

दुबई फैशन शो में हिना खान ने पहनी दीपिका पादुकोण जैसी साड़ी, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Updated 31 March, 2018 01:40:21 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 को खत्म हुए 2 महीने बीत चुके है। शो के बाद हिना खान कई सारे फैशन शोज में रैंप करती हुईं नजर आईं। हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने दुबई फैशन लीग में रैंप वॉक किया जिसमें उनका लुक बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण से काफी हद तक मिलता जुलता था। दरअसल, इस फैशन लीग में हिना ने जो साड़ी पहनी थी वैसी ही साड़ी दीपिका ने HT मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड 2018 कार्यक्रम के दौरान पहनी थी।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 को खत्म हुए 2 महीने बीत चुके है। शो के बाद हिना खान कई सारे फैशन शोज में रैंप करती हुईं नजर आईं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने दुबई फैशन लीग में रैंप वॉक किया जिसमें उनका लुक बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण से काफी हद तक मिलता जुलता था।

Bollywood Tadka

दरअसल, इस फैशन लीग में हिना ने जो साड़ी पहनी थी वैसी ही साड़ी दीपिका ने HT मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड 2018 कार्यक्रम के दौरान पहनी थी। 

Bollywood Tadka

इस फैशन वीक में हिना डिजाइनर अर्पिता राज के लिए उतरी थी जिसमें वह इंडियन लुक में नजर आईं। हिना ने इस मौके पर कांजीवरम की लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

Bollywood Tadka

कानों में बड़े-बड़े झुमके और गले में ट्रैडिशनल पोलकी ज्वैलरी के साथ बालों में गजरा हिना के लुक में चार चांद लगा रहा था। हिना ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

Bollywood Tadka

जिसमें फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बीते कुछ वक्त से हिना ज्यादातर वेस्टर्स ड्रेसेज में ही स्पॉट हुई है ऐसे में अचानक साड़ी की तस्वीर में देखना थोड़ा अलग जरूर है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना इन दिनों बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ सैर करती हुई नजर आ रही है। श्रीलंका के बाद वह फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए इन दिनों दुबई में है।

Bollywood Tadka

उन्होंने रॉकी के साथ कई तस्वीरें भी सोशल साइट पर शेयर की थी जिसको लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इसके अलावा भी अक्सर हिना सोशल साइट पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती हैं। उनकी तस्वीरों को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

deepika padukonehina khanbollywood acctressbigg boss 11dubai fashion leagueramp walk

loading...