main page

Bigg Boss की इस हॉट हसीना ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर

Updated 21 February, 2018 10:23:03 AM

बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनरअप रही हिना खान बिज़ी शैड्यूल के बाद इन दिनों अपने परिवार और बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। बॉयफ्रेंड के साथ हिना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनरअप रही हिना खान बिज़ी शैड्यूल के बाद इन दिनों अपने परिवार और बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। बॉयफ्रेंड के साथ हिना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

एक फोटो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा है कि, 'ऐसा पहली बार है कि हमने साथ में परफॉर्मेंस दी है और मैं कहना चाहती हूं कि हमारे इस जादू को बार-बार स्टेज पर रीक्रिएट करने का इंतज़ार मुझसे नहीं हो रहा है।'

 

Bollywood Tadka

ख़बरों की माने तो हिना जल्द ही किसी बड़े निर्देशक की फिल्म के ज़रिए बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। 'बिग बॉस' के ग्यारवें सीजन की रनर अप रही हिना खान अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अब हिना की बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ खुल्लम खुल्ला प्यार की तस्वीरें वायरल हो रही है।

 

Bollywood Tadka

इन दिनों हिना खान अपने बॉयफेंड रॉकी के साथ श्रीलंका में हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर ही रॉकी का जन्मदिन भी था और हिना ने अपने अंदाज़ में रॉकी के इस जन्मदिन को ख़ास बना दिया। हिना ने सोशल मीडिया पर श्रीलंका की पिक्चर्स को शेयर किया है।

Bollywood Tadka

:

hina khanrockeyphotoshoot

loading...