FacebookTwitterg+Mail

जब हितेन ने पहनी साड़ी, और किया यह कारनामा

hiten and hina luxury bugdet task bigg boss 11
13 December, 2017 04:51:39 PM

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद बिग बॉस ने घरवालों को इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क दिया। इस टास्क का नाम 'बीबी लैब' रखा गया था। घरवालों को दो टीमों में बांटा गया। एक टीम में विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, अर्शी खान और लव त्यागी, जबकि दूसरी टीम में हितेन तेजवानी, हिना खान, आकाश ददलानी और प्रियांक शर्मा। पुनीश शर्मा को इस टास्क में संचालक की जिम्मेदारी दी गई।

बिग बॉस 11 का आज का एपिसोड आपको बहुत हंसाने वाला है। लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा था कि रोबॉट बने प्रियांक, हिना, हितेन और आकाश को बाकी के घर वालों ने कैसे टॉर्चर किया था। बिग बॉस ने बारी-बारी से उन्हें कुछ इमोशन दिए थे, कर्मचारी बने विकास, शिल्पा, अर्शी और लव को ये इमोशन्स रोबॉट्स के अंदर डालने थे। आज के एपिसोड में गेम पलट जाएगा, कल जो रोबॉट थे, वे आज कर्मचारी बनेंगे। आज के एपिसोड में हंसाने के लिए हितेन साड़ी पहने हुए नजर आएंगे तो प्रियांक शर्मा हिना के स्विमसूट में नजर आएंगे। हितेन पूरा मेकअप करके बिदिया, चूड़ी और झूमके पहनकर आते है। 

वीडियो में दिखता है कि हितेन रोबॉट बने सदस्यों को खूब हंसाने की कोशिश करते हैं लेकिन इस वीडियो में तमाम कोशिशों के बाद भी रोबॉट हंसते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। 


Hiten Tejwani hina khan BIGG BOSS
loading...