main page

बिग बॉस में कूल इमेज रखने वाले हितेन तेजवानी ने नेशनल टीवी पर दी गालियां

Updated 11 March, 2018 11:30:34 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी को शो में एक कूल शख्स के रुप में देखा गया था। हाल ही में ''बॉक्स क्रिकेट लीग'' (BCL)में उनका अलग ही रूप देखने को मिला। दरअसल, हितेन एक मैच के दौरान आउट होने पर वो गालियां निकालते हुए नजर आए। उनके साथ अर्शी खान भी नजर आईं। इतना ही नहीं मैच के दौरान हितेन ने अर्शी को बैड लक भी कह दिया।

मुबंई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी को शो में एक कूल शख्स के रुप में देखा गया था। हाल ही में 'बॉक्स क्रिकेट लीग' (BCL)में उनका अलग ही रूप देखने को मिला।

Bollywood Tadka

दरअसल, हितेन एक मैच के दौरान आउट होने पर वो गालियां निकालते हुए नजर आए। उनके साथ अर्शी खान भी नजर आईं। इतना ही नहीं मैच के दौरान हितेन ने अर्शी को बैड लक भी कह दिया। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो मैच के दौरान जब हितेन आउट होते हैं तो वो खुद को खराब शॉट खेलने के लिए कोसने लगते हैं। उस समय उन्हें बहुत गालियां देते हुए भी देखा गया तभी शो की एंकर बेनाफ्शा सूनावाला उन्हें अर्शी खान का नाम लेकर छेड़ देती हैं। इस पर हितेन कहते हैं कि उसका नाम मत लो। वो बैड लक है।

Bollywood Tadka

बता दें कि हितेन और अर्शी BCL में एक ही टीम 'कोलकाता बाबूमोशाय' से खेलते हैं। 'बिग बॉस 11' में हितेन और अर्शी की नोंक-झोंक को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

Bollywood Tadka

शो में अर्शी हमेशा कहती थीं कि उन्हें हितेन पसंद हैं और वो उनके पीछे पड़ी रहती थीं। वहीं, हितेन उनसे दूर भागते थे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

:

hiten tejwaniarshi khanbigg boss 11Box Cricket League

loading...