main page

हितेन तेजवानी का ये झूठ आया सबके सामने, सुनकर हिल गया पूरा हिल

Updated 11 December, 2017 11:40:03 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉल सीजन 11 में इस बार वीकेंड के वार में हितेन तेजवानी के पिछले हफ्ते के सबसे बड़े झूठ से पर्दा उठ गया जिससे घर में काफी गुस्से का माहौल बना हुआ है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉल सीजन 11 में इस बार वीकेंड के वार में हितेन तेजवानी के पिछले हफ्ते के सबसे बड़े झूठ से पर्दा उठ गया जिससे घर में काफी गुस्से का माहौल बना हुआ है।

दरअसल, बिग बॉस में पिछले सप्ताह नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई थी। जिसमें सभी सदस्यों से पूछा गया था इस हफ्ते किसे आप घर से बेघर नहीं होने देना चाहते है ? उस एक सदस्य का नाम बताइए जिसे आप बचाना चाहते हैं ? जिस प्रक्रिया के दौरान हितेन तेजवानी ने शिल्पा शिंदे को बचाया था जबकि बाहर आने पर उन्होंने सबसे बोला की उन्होंने अर्शी खान को बचाया है।

इसके बाद से सभी घर वालों को भी यही लग रहा था की हितेन ने अर्शी खान को बचाया है लेकिन जब एप्पी फिज़ कॉलर ऑफ़ द वीक ने हितेन से सवाल पूछा तो इस बात का खुलासा सबके सामने हुआ कि उन्होंने अर्शी को नहीं बल्कि शिल्पा को बचाया था। जैसे ही यह बात सामने आई। इस बात को सुनते सभी घर वालों के होश उड़ गए। हितेन ने इस बात पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने शिल्पा को इसलिए बचाया क्योंकि शिल्पा ने उनको एक बार बचाया था। यही एक वजह थी कि वो शिल्पा को बचाना चाहते थे। उन्होंने यह भी बताया की यह बात उन्होंने विकास और शिल्पा को बतायी थी। उन्हें नहीं लगा कि हर घरवाले को यह बात बताना जरुरी है इसलिए उन्होंने यह हर किसी को नहीं बताया। इस खुलासे के बाद अर्शी और हिना पूरी तरह से हिल गए। हिना, अर्शी को बताती हैं कि उन्होंने खुद हितेन से इस बारे में पूछा था तब उन्होंने झूठ बोला। दोनों आपस में हितेन पर यह आरोप लगाते हैं कि उन्होंने भरोसा तोड़ा है। इसके बाद विकास दोनों के बीच आकर कहते हैं कि हिना आग लगाने का काम कर रही हैं। इसके बाद हिना का गुस्सा विकास पर टूट पड़ता है।

:

hiten tejwanibigg bossrevealed

loading...