main page

घर से निकलते ही हितेन तेजवानी ने किया बड़ा खुलासा, बोले- गंदा गेम खेल रही हैं यह दो हसीनाएं

Updated 18 December, 2017 11:28:20 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के 12 वें हफ्ते के वीकेंड के वार में जहाँ कंटेस्टेंट्स ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। हाल ही में कल के एपिसोड में हितेन तेजवानी घर से बाहर हो गए। हितेन के साथ साथ प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी भी नॉमिनेट हुए थे।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के 12 वें हफ्ते के वीकेंड के वार में जहाँ कंटेस्टेंट्स ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। हाल ही में कल के एपिसोड में हितेन तेजवानी घर से बाहर हो गए। हितेन के साथ साथ प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी भी नॉमिनेट हुए थे। कल वीकेंड के वार पर सलमान खान ने घरवालों को मौका दिया कि वो लोग तय करें कि किसे शो से बाहर करना है? पुनीश शर्मा, विकास गुप्ता और अर्शी खान ने हितेन को बचाना चाहा तो वहीं बाकी लोगों ने प्रियांक को ज्यादा वोट देकर बचा लिया। 

Bollywood Tadka

हाल ही में घर से बाहर निकलते ही हितेन ने मीडिया को इंटरव्यू में इन कंटेस्टेंट पर अपना गुस्सा निकाला है। खबरों की मानें तो हितेन से जब पूछा गया कि घर के अंदर आपको कई बार कहा गया कि आप स्टैंड नहीं लेते हैं और हिना ने भी कई बार कहा है कि आप विकास को फॉलो करते है? हितेन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘ऐसा बिल्कुल भी नही हैं और हिना की बात ना ही करें तो अच्छा है।

Bollywood Tadka

कई मुद्दों पर हमारे (विकास) विचार अलग भी होते थे। इसके बाद हितेन से जब हिना के बारे में एक शब्द कहने को कहा गया तो उन्होंने हिना को फेक कहा है। हितेन से जब पूछा गया कि इस शो में सबसे गंदा गेम कौन खेल रहा है तो उन्होंने कहा कि, हिना और शिल्पा बहुत गंदा गेम खेल रही हैं।


 

:

BIGG BOSSShilpa ShindeHiten Tejwanihina khan

loading...