main page

हितेन तेजवानी सीखेंगे पत्नी गौरी के लिए खाना बनाना

Updated 03 October, 2017 05:08:57 PM

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता हितेन तेजवानी अब एक नई कला में माहिर होने की राह पर हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस-11’ के घर में पहुंचे हितेन ने अपनी दिली ख़्वाहिश बताते हुए कहा कि वे इस घर में कुकिंग सीखना चाहते हैं।

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) अब एक नई कला में माहिर होने की राह पर हैं। हाल ही में बिग बॉस-11 के घर में पहुंचे हितेन ने अपनी दिली ख़्वाहिश बताते हुए कहा कि वे इस घर में कुकिंग सीखना चाहते हैं। 

इन दिनों ‘कलर्स’ चैनल के शो ‘ तू आशिक़ी’ में नज़र आ रहीं गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) से शादी करने वाले हितेन बताते हैं- ‘खाना बनाना इसलिए सीखना चाहता हूं, ताकि ‘बिग बॉस-11’ के घर से अपने घर जाने के बाद मैं गौरी को इंप्रेस कर सकूं’।

हितेन तेजवानी ने बिग बॉस को लेकर कही ये बात 

हितेन ने ‘बिग बॉस’ के घर में अपने प्रवास के बारे में कहा कि अगर किसी टास्क की बंदिश न हो तो वे अपना बेड किसी और के साथ हरगिज़ शेयर नहीं करना चाहेंगे। उनको इस बात का भी दुख है कि उनके पसंदीदा काफी कपड़े भी ‘बिग बॉस’ के घर में जाने से पहले उनके बैग से निकलवा दिए गए।

वैसे तो हितेन ने फ़िक्शन के साथ रीएलिटी शोज़ भी किए हैं, लेकिन पहली बार ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के बारे में वे बताते हैं- ‘मुझे हर सीज़न के लिए अप्रोच किया जाता था, लेकिन बिज़ी होने की वजह से स्वीकार नहीं कर पाता था।  इस बार मेरे पास समय है, क्योंकि मेरा अगला प्रोजेक्ट आगामी जनवरी से शुरू होने वाला है’।
 

: Konika

Hiten TejwaniGauri Pradhan Tejwanitv hindi newsHiten Tejwani wifeBigg Boss 11 Contestant

loading...