FacebookTwitterg+Mail

Bigg Boss 11: विकास ने हिना से किया झगड़ा, तो वहीं पुनीश-बंदिगी में बढ़ी नजदीकियां

hiten will be a king
11 October, 2017 09:51:24 AM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस में जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे ही घर के लोगों के नए-नए चेहरे सामने आ रहे हैं। बिग बॉस के एपिसोड 9 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। विकास, हिना से कुछ सवाल करते हैं जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है और हिना उन्हें भीगी बिल्ली कहती हैं, जिसके बाद विकास वहां से चले जाते हैं और वॉशरूम में बैठ कर रोने लगते हैं। विकास की आवाजें सुन कर शिल्पा उन्हें दोबारा से टीज करना शुरू कर देती हैं, जिसके बाद वह परेशान हो कर घर से भागने की कोशिश करते हैं। 

PunjabKesari

हालांकि, उन्हें 'बिग बॉस' के घर में वापस लाया जाता है और कन्फेशन रूम में बिग बॉस उन्हें समझाते हैं। इसके बाद घर के लग्जरी बजट के लिए घर वालों को एक टास्क दिया जाता है जिसमें हितेन राजा, शिल्पा अच्छी रानी और अर्शी बुरी रानी की भूमिका में हैं। घर के बाकी सदस्य इस कार्य में दास और दासी की भूमिका में हैं। इसी दौरान अर्शी, सपना को उनके पैर दबाने के लिए कहती हैं, लेकिन इस पर सपना और अर्शी के बीच बहस हो जाती है। 

PunjabKesari

इसके साथ ही घर में आए पड़ोसी घरवालों को अपनी झूठी कहानी सुना कर उन्हें भरोसा दिलाने की कोशिश करते हैं कि वह किसी न किसी तरह से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और उनका एक दूसरे से रिश्ता है, लेकिन उनकी इन बातों पर शिवानी को भरोसा नहीं हो रहा है और सभी घर वाले रात में लाइट बंद हो जाने के बाद इस बारे में बात भी करते हैं, जहां शिवानी घरवालों को कहती हैं कि वो लोग झूठ बोल रहे हैं। इसके अलावा  लाइट बंद होने के बाद पुनीश और बंदिगी के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई भी नजर आती हैं। 

PunjabKesari


Hiten Tejwani Arshi Khan Hena Khan big boss 11
loading...