main page

बॉलीवुड एक्ट्रैस को मात देती है हनी सिंह की WIFE, है इतनी HOT तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

Updated 12 January, 2018 12:33:46 PM

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। हाई हील्स, ब्लू आइज़, लुंगी डांस, डोप शोप, देसी कलाकार, अंग्रेजी बीट जैसे एक से बढ़कर एक गाने देकर हनी ने देश-दुनिया में पॉपुलैरिटी हासिल की और सबके फेवरेट बने। हालांकि, बायपोलर डिसऑर्डर की वजह से वह काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन अब हनी सिंह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। लेकिन आज हम आपको हनी की वाइफ और उनकी लव लाइफ के बारे में कुछ एेसी बातें बताएंगे जिसके बारे में कम ही ल

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। हाई हील्स, ब्लू आइज़, लुंगी डांस, डोप शोप, देसी कलाकार, अंग्रेजी बीट जैसे एक से बढ़कर एक गाने देकर हनी ने देश-दुनिया में पॉपुलैरिटी हासिल की और सबके फेवरेट बने।

Bollywood Tadka

हालांकि, बायपोलर डिसऑर्डर की वजह से वह काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन अब हनी सिंह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। लेकिन आज हम आपको हनी की वाइफ और उनकी लव लाइफ के बारे में कुछ एेसी बातें बताएंगे जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। 

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि उस दौरान रैपर हनी सिंह अपने नए एलबम सॉन्ग को लॉन्च करने की तैयारी में थे। यूँ तो इसके पहले भी वो अपने कुछ सॉन्ग्स को पब्लिकली लॉन्च कर चुके थे लेकिन इस बार मामला कुछ अलग था। उनकी नर्वसनेस का आलम ये था कि उनकी वजह से शूट चार घंटे लेट हो गया था। कास्ट से लेकर क्रू तक सभी हनी के शॉट के लिए रेडी होने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन हनी थे कि लगातार फोन पर बातें किए जा रहे थे। थोड़ी देर में जैसे ही वो लड़की हनी से मिलने आई, हनी की नर्वसनेस जैसे चुटकियों में गायब हो गई और हनी शॉट के लिए एकदम रेडी हो गए और उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से अपने नए एलबम सॉन्ग को लॉन्च किया। अब आप सभी के मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि वो लड़की कौन थी? दरअसल वो लड़की और कोई नहीं बल्कि उनकी वाइफ शालिनी थी।

Bollywood Tadka

India's Raw Stars के मंच पर
 

ये किस्सा उस समय का है जब हनी सिंह अपना नया एलबम 'देसी कलाकार' के सॉन्ग लॉन्च के लिए टीवी के रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार्स' के सेट पर पहुंचे थे।  

Bollywood Tadka

वाइफ से मिलवाया 

इस दौरान हनी काफी नर्वस थे लेकिन जैसे ही इस लड़की ने आकर उन्हें हग किया। उनकी नर्वसनेस जैसे गायब ही हो गई। बाद में हनी ने उस लड़की को सबसे मिलवाते हुए कहा कि ये और कोई नहीं उनकी पत्नी हैं।  

Bollywood Tadka

असमंजस की स्थिति

इसके पहले तक हनी को लेकर असमंजस की स्थिति थी कि वे शादीशुदा हैं या नहीं। हनी ने कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा था और यूँ अचानक वाइफ से मिलवाकर उन्होंने सबको हैरत में डाल दिया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

हनी की शादी 

जब नेशनल टेलीविजन पर उन्होंने अपनी वाइफ का सबसे परिचय करवाया तब ना जाने कितनी फीमेल फैंस के दिल टूटे होंगे। लेकिन हनी की शादी 1-2 साल पुरानी नहीं कई साल पुरानी है। उनकी शादी जनवरी 2011 में हुई थी।

Bollywood Tadka

शालिनी सिंह

हनी सिंह की पत्नी का नाम शालिनी सिंह हैं और वो उनकी बचपन की दोस्त हैं। बताया जाता है कि हनी और शालिनी दोनों एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे। तभी से वो बहुत क्लोज फ्रेंड्स रहे हैं।

Bollywood Tadka

हनी की लवमैरिज 

हनी और शालिनी का प्यार बचपन का है चाहे वो ग्लैमर इंडस्ट्री में रहे। लेकिन शादी उन्होंने उसी से की जिससे वो बेहद प्यार करते थे। इसमें कोई दोराय नहीं कि ग्लैमर इंडस्ट्री में रहते हुए उन्होंने अपनी वाइफ के प्रति ईमानदारी दिखाई। जो वाकई काबिले-तारीफ है। 

Bollywood Tadka

काफी ग्लैमरस हैं शालिनी 

'चार बोतल वोडका', 'लुंगी डांस', 'ब्लू आईज' जैसे गानों की वजह से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले हनी सिंह की वाइफ शालिनी भी ग्लैमर के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

Bollywood Tadka

अब बदला पूरा लुक 

ये शालिनी की तब की तस्वीर है, जब वो हनी सिंह की पत्नी के तौर पर लाइमलाइट में नहीं आई थी। लेकिन अगर अब उनका लुक देखा जाए तो अब तो उनका पूरा लुक ही बदल गया है।

Bollywood Tadka

बोल्डनेस की भरमार 

शालिनी मुंबई में रहते हुए क्या काम करती हैं, इस बारे में तो अभी तक कोई खबर नहीं आई है। लेकिन अगर वो बॉलीवुड में कदम रख दें तो कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

फेवरेट कपल 

हनी और शालिनी की ये तस्वीरें देखने के बाद तो ये हमारे फेवरेट कपल की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। आपको क्या लगता है ये कपल बॉलीवुड का पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल बन पाएगा? 


 

:

Honey Singhwife shalini singhpictures

loading...