main page

ये हैं बॉलीवुड 11 वो एक्ट्रैसेस, जो उम्रदराज होने के बावजूद भी हैं बेहद हॉट और ग्लैमरस

Updated 18 April, 2018 05:50:33 PM

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्‍ट्रैसेस हैं जिनकी खूबसूरती के चर्चे दुनियाभर में हैं। रेखा से लेकर करिश्मा कपूर तक सभी हसीनाओं के हुस्‍न का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। लेकिन 35 के पार हो चुकी ये हसीनाएं इतनी उम्र के बावजूद भी बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखती हैं। उनकी लुक को देख कर आपके लिए उनकी उम्र

मुंबई: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्‍ट्रैसेस हैं जिनकी खूबसूरती के चर्चे दुनियाभर में हैं। रेखा से लेकर करिश्मा कपूर तक सभी हसीनाओं के हुस्‍न का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। लेकिन 35 के पार हो चुकी ये हसीनाएं इतनी उम्र के बावजूद भी बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखती हैं। उनकी लुक को देख कर आपके लिए उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाएगा। आज हम आपको एेसी कुछ बॉलीवुड की हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो इतनी उम्रदराज होने के बावजूद भी हॉट और ग्लैमरस हैं। 

 

Bollywood Tadka


1. विद्या बालन

विद्या बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रैसेस में से एक हैं। उनकी उम्र 39 साल हैं, लेकिन आज भी वह काफी हॉट हैं। कई फिल्मों में काम कर चुकी विद्या के लुक को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाएगा। 

 

Bollywood Tadka


2. लारा दत्ता

लारा ने हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सैलिब्रेट किया है। 40 की उम्र में लारा अभी तक काफी फिट और खूबसूरत दिखती हैं। साल 2000 में लारा मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं। शुरुआती दिनों में लारा केे बैक टू बैक अफेयर्स की खबरों की वजह से उनका करियर प्रभावित हुआ। केली दोरजी से लेकर डीनो मोरिया तक और टाइगर वुड्स से लेकर महेश भूपति तक से लारा का नाम जुड़ा। उनकी लव लाइफ हमेशा विवादों में घिरी रही।

 

Bollywood Tadka

 

3. अमीषा पटेल

अमीषा 41 की उम्र में भी सबको हॉटनैस में मात देती हैं। वह अक्सर सोशल साइट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हॉट तस्वीरों की वजह से वह कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं, लेकिन फिर भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वह बिंदास अपनी लाइफ एंजॉय करती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

4. सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन का जन्म 19 नवंबर 1975 को हुआ था। 42 वर्षीय सुष्मिता 18 साल की उम्र में तब सुर्खियों में आईं जब 1994 में वो मिस यूनिवर्स चुनी गईं। वो पहली भारतीय सुंदरी हैं जिन्होंने इतनी बड़ी उपाधि पाई। सुष्मिता ने 2 बेटियों को गोद लिया है। बढ़ती उम्र के बाद भी सुष्मिता का जलवा जस का तस बना हुआ है। वो आज भी उतनी ही आकर्षक हैं।

 

Bollywood Tadka

 

5. शिल्पा शेट्टी

 मेंगलुरु, कर्नाटक में जन्मी शिल्पा शेट्टी आज केवल एक्ट्रैस के रूप में नहीं बल्कि एक सफल बिजनेस वुमन के तौर पर भी पहचानी जाती हैं। अपनी जिंदगी के 42 साल पूरी कर चुकी हैं। शिल्पा आज जितनी ग्लैमरस दिखती हैं, उतनी तो वो तब भी नहीं थी जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू किया था। 

 

Bollywood Tadka


6. करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 1991 में आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से किया था। करिश्मा कपूर खानदान की पहली ऐसी लड़की थी, जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म में ही स्विमसूट पहन कर खुद को बहुत बोल्ड तरीके से पेश किया था। वो 43 साल की हो चुकी हैं मगर उनकी खूबसूरती अभी तक कायम है।

 

Bollywood Tadka

 

7. ऐश्वर्या राय बच्चन

 साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली ऐश्वर्या 44 साल की हो चुकी हैं। मगर उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है। जितनी वह पहले खूबसूरत दिखती थी, उतनी ही वह आज ग्लैमरस दिखती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

8. मलाइका अरोड़ा

44 की उम्र मे भी मलाइका कई हसीनाओं को मात देती हैं। इस उम्र में भी मलाइका बेहद हॉट हैं। वह जिम जाना बिल्कुल भी नहीं भूलती। वह अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं। शायद उनके फिट रहने का यहीं राज हैं।

 

Bollywood Tadka

 

9. उर्मिला मारतोंडकर

 उर्मिला काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर थी। लेकिन हाल ही में वह फिल्म 'ब्लैकमेल' के आइटम सॉन्ग में नजर आईं थी, जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी। 44 की उम्र में भी उर्मिला बेहद बोल्ड हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

10. माधुरी दीक्षित

अपने अभिनय और डांसिंग स्किल्स से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली माधुरी दीक्षित 50 साल की हो चुकी हैं। मगर उनकी मुस्कान आज भी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। उनके फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

11. रेखा

एक्ट्रैस रेखा को देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। 63 की उम्र में भी रेखा काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। रेखा आज भी इतनी खूबसूरत हैं कि वह बॉलीवुड में किसी भी उम्र की एक्ट्रैस को खूबसूरती में टक्कर दे सकती हैं। 

:

shilpa shettysushmita senrekhakarisma kapoorvidya balanameesha patelmadhuri dixit

loading...