main page

अब अहमदाबाद में परोसी जाएगी ‘बाहुबली’ थाली

Updated 19 April, 2017 04:56:38 PM

फिल्म ''बाहुबली'' की लोकप्रियता को देखकर गुजरात के होटल में एक थाली का नाम ''बाहुबली'' के नाम पर...

मुंबईः फिल्म 'बाहुबली' की लोकप्रियता को देखकर गुजरात के होटल में एक थाली का नाम 'बाहुबली' के नाम पर रखा गया है। बाहुबली की टीम फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में बिजी है और शहर भर में अपनी फिल्म के लिए घूम रहे हैं। ऐसे में टीम का सामना एक खास चीज से हुआ। अहमदाबाद के होटल राजवाडू में एक थाली का नाम 'बाहुबली' रखा गया है।

Bollywood Tadka

खबरों के अनुसार होटल राजवाडु के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल 'बाहुबली' फिल्म के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने फिल्म का पहला भाग कई बार देखा है इसलिए वह बाहुबली जैसी उम्दा फिल्म को पूर्ण सम्मान देना चाहते थे। इसलिए दोनों भाई ने फिल्म के नाम पर समर्पित थाली का नाम 'बाहुबली थाली' रख दिया।
   
बता दें कि दो साल पहले आई डायरेक्‍टर एस एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली' का दूसरा भाग 29 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। इस फिल्‍म का दर्शक पिछले 2 सालों से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अहमदाबाद में स्थित होटल राजवाडू गांव पर आधारित थीम के लिए जाना जाता है जो चारों ओर से हरियाली से घिरा हुआ है। यह होटल प्रामाणिक गुजराती और राजस्थानी भोजन के लिए प्रसिद्ध है। वहीं 'बाहुबली' की बात करें तो अपनी इस फिल्‍म के लिए काफी तारीफें लूट चुके राजामौली का कहना है कि उनकी फिल्म के दोनों ही भागों का निर्माण प्रभास के कारण संभव हो सका है। 

बता दें एआरकेए एंटरटेनमेंट 'बाहुबली' फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। एस एस राजामौली निर्देशित फिल्म में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में नजर आएंगे फिल्म में प्रभास को उनके फैंस एक अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। फिल्म 'बाहुबली' 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होने वाली है।

Bollywood Tadka

:

bahubaliAhmedabadBollywoodspecial bahubali thali

loading...