main page

Pics: जानिए फिल्मों में इंटीमेट सीन्स के दौरान कैसा महसूस करते हैं एक्टर-एक्ट्रैसस,

Updated 03 December, 2016 10:52:39 PM

आज की फिल्मों में इंटीमेट सीन्स आम देखने को मिलते है, पर क्या आपको पता है कि इंटीमेट सीन्स के दौरान...

लंदन- आज की फिल्मों में इंटीमेट सीन्स आम देखने को मिलते है, पर क्या आपको पता है कि इंटीमेट सीन्स के दौरान एक्टर-एक्ट्रैसेस खुद को कैसे कंट्रोल में रखते हैं। ऐसा ही दिलचस्प सवाल पिछले दिनों एक निजी वेबसाइट पर पूछा गया। इस पर कई रोचक जवाब सुनने को मिलें। 

विक्टोरिया विल्सन नाम के एक यूजर ने लिखा कि सेट पर कैमरामैन और लाइटिंग के साथ-साथ कई लोग होते हैं। ऐसे में अनकंट्रोल होने की स्थिति बन पाना मुश्किल होता है।"

जब 27 साल की वनीसा हुड्गेंस से इसके बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि जब उन्होंने अपनी फिल्म 'स्प्रिंग ब्रेकर्स' में इंटीमेट सीन किया था, इसे लेकर उनका अनुभव बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। वे कहती हैं, "यह मेरे लिए बहुत ही सिर खपाऊ था। मैंने अपने एजेंट को साफ कह दिया कि आगे से कभी मैं ऐसे सीन नहीं करूंगी।"

एक्टर माइकल फसबेंडर (39) ने इस पर जवाब देते हुए कहा, "इंटीमेट सीन कुछ फूहड़ हो सकते हैं। एक एक्टर होने के नाते सबसे पहले आपको यह समझना जरूरी है कि आप एडवांटेज नहीं उठा रहे हो। आपको लड़की को ऐसा महसूस नहीं कराना चाहिए कि आप फ्री फील कर रहे हो। मैं किसी न किसी बहाने खुद को मूर्ख बनाने की कोशिश करता हूं और हलके मूड में रहकर ही सीन करता हूं।

:

INTIMATEBold sceneHot scenehollywoodromanceHot Pics

loading...