main page

ऋतिक की बहन अब करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

Updated 02 February, 2017 09:52:33 AM

बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार राजेश रोशन की बेटी पश्मिना रोशन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।  रोशन परिवार का बॉलीवुड से पुराना नाता रहा है। राकेश के पिता रोशन नागराथ जाने-माने संगीतकार थे।

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार राजेश रोशन की बेटी पश्मिना रोशन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।  रोशन परिवार का बॉलीवुड से पुराना नाता रहा है। राकेश के पिता रोशन नागराथ जाने-माने संगीतकार थे। 

जबकि ऋतिक के नाना जे. ओमप्रकाश फिल्म निर्माता और निर्देशक थे। राकेश और उनके भाई राजेश रोशन ने भी बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। इसके बाद ऋतिक इस परिवार का नाम रोशन कर रहे हैं। अब रोशन परिवार से एक और चेहरा बॉलीवुड में नकार आ सकता है।  

चर्चा है कि संगीतकार राजेश रोशन की बेटी पशमिना रोशन को बॉलीवुड में लॉन्च कराने की तैयारी की जा रही है। फ़ल्मि ‘काबिल’ को जनता से मिल रही तारीफ से रोशन परिवार खुश है। जल्द ही ऋतिक के प्रशंसकों को एक और खुशखबरी मिलने वाली है। क्योंकि उनकी चचेरी बहन भी बिग स्क्रीन पर कदम रखने वाली हैं। बताया जाता है, पशमिना ने हाल ही में शाहरुख के गुरु बैरी जॉन के एक्टिंग स्कूल से कोर्स पूरा किया है। राकेश अपनी भतीजी के लिए इन दिनों एक उमदा पटकथा की तलाश कर रहे हैं। कहा जाता है कि अगले साल पशमिना को लॉन्च किया जाएगा। 

:

Hrithik RoshanPashmina RoshanBollywood

loading...