main page

तलाक के बाद पहली बार अकेले छुट्टियां मनाएंगे ऋतिक-सुजैन, ये है वजह

Updated 19 March, 2018 12:35:58 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच तलाक के बाद भी काफी अच्छी कैमिस्ट्री है। जहां एक ओर दोनों की दोबारा शादी की खबरें छाई हुईं हैं। वहीं दूसरी ओर दोनों स्टार जल्द हॉलि‍डे पर जाने का प्लान भी बना रहे  हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये स्टार्स दोस्तों के साथ गोवा घूमने जा रहे हैं।  वैसे तलाक के बाद भी बच्चों के लिए दोनों को कई मौकों पर साथ आते देखा गया है। लेकिन ऐसा पहली बार है जब दोनों बच्चों के बिना हॉलिडे पर जाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच तलाक के बाद भी काफी अच्छी कैमिस्ट्री है। जहां एक ओर दोनों की दोबारा शादी की खबरें छाई हुईं हैं। वहीं दूसरी ओर दोनों स्टार जल्द हॉलि‍डे पर जाने का प्लान भी बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक ये स्टार्स दोस्तों के साथ गोवा घूमने जा रहे हैं।  वैसे तलाक के बाद भी बच्चों के लिए दोनों को कई मौकों पर साथ आते देखा गया है। लेकिन ऐसा पहली बार है जब दोनों बच्चों के बिना हॉलिडे पर जाएंगे।

Bollywood Tadka

ये ट्रिप इसलिए भी खास है क्योंकि ये स्टार्स एक-दूसरे को टाइम देना चाहते हैं। बनारस में अपकमिंग फिल्म सुपर 30 का शूट पूरा करके लौटे ऋतिक रोशन 22 मार्च को सुजैन के साथ गोवा जाएंगे। 

Bollywood Tadka

डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक सुजैन तलाक के चार साल बाद दोबारा शादी कर सकते हैं। दोनों का साल 2014 में तलाक हो गया था। हालांकि, इसके बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। ऋतिक और सुजैन एक दूसरे के साथ खूब समय बिताते हैं।

Bollywood Tadka

दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। वे नहीं चाहते की माता-पिता के अलगाव का उनपर गलत असर पड़े। यहीं वजह है कि दोनों फिर साथ आने की सोच रहे हैं।

Bollywood Tadka

ऋति‍क-कंगना कंट्रावर्सी पर भी सुजैन ने अपने एक्स हसबैंड का पूरा साथ दिया था। एक-दूसरे की फैमिली के साथ भी दोनों के रिश्ते काफी अच्छे हैं। 

Bollywood Tadka

:

hrithik roshansussanne roshanholidays

loading...