FacebookTwitterg+Mail

लिविंग रूम से बैडरूम तक अंदर से ऐसा दिखता है ऋतिक रोशन का घर, देखें तस्वीरें

hrithik roshan house
10 January, 2018 01:34:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।  'कहो ना प्‍यार है' से दर्शकों के चहेते बनने वाले ऋतिक आज भले ही सुपरस्‍टार बनकर सबके सामने हैं, लेकिन उन्‍होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत बचपन में फिल्म 'भगवान दादा' (1986) से कर दी थी।

PunjabKesari

ऋतिक का लैविश अपार्टमेंट जुहू स्थित प्राइम बीच बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर है, जिसे आर्किटेक्ट आशीष शाह ने डिजाइन किया है। एक इंटरव्यू में शाह ने बताया था कि कैटरीना कैफ के घर की डिजाइन्स को पसंद करने के बाद ही ऋतिक ने उनसे कॉन्टैक्ट किया था।

PunjabKesari

दो साल पहले एक पॉपुलर मैगजीन को ऋतिक ने अपने लैविश अपार्टमेंट की झलक दिखाई थी। पिता राकेश रोशन का घर छोड़ने के बाद ऋतिक अब जुहू स्थित इस सी-फेसिंग अपार्टमेंट में अकेले रहते हैं। उनके दोनों बच्चे ऋहान और ऋदान अक्सर यहां विजिट करते हैं। 

PunjabKesari

अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन पड़ोसी हैं। जुहू स्थित सी-फेसिंग प्राइम बीच बिल्डिंग में दोनों का आशियाना है। अक्षय इस इमारत में पिछले कुछ सालों से रह रहे हैं। इस बिल्डिंग के चार फ्लैट अक्षय के हैं।

PunjabKesari

जबकि ऋतिक 2015 में तीसरी मंजिल पर शिफ्ट हुए हैं। दोनों ने कभी कोई फिल्म साथ नहीं की, लेकिन दोनों के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी इसी बिल्डिंग में रहते हैं।

PunjabKesari


hrithik roshanhousebirthday
loading...