main page

ऋतिक रोशन ने साउथ इंडियन एक्‍टर से ट्विटर पर पूछा, 'झूठ क्‍यों बोल रही हो...?'

Updated 05 April, 2017 02:15:21 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फीमेल फैन फॉलोइंग यूं तो काफी...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फीमेल फैन फॉलोइंग यूं तो काफी लंबी है। लेकिन ऋतिक की एक नई फैन ने उन्हें परेशानी में डाल दिया है। जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर खुलेआम पूछ रहे हैं कि तुम कौन हो और मेरा नाम क्यों ले रही हो।
इस फीमेल फैन का कहना है कि ऋतिक उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और बेहरीन मेंटर भी। ये सब इस फैन ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा है। वहीं इस फैन की बातें पढ़कर ऋतिक असमंजस में पड़ गए उनसे रहा नहीं गया तो उन्होंने पूछ ही डाला कि आप आखिर हो कौन?

दरअसल, साउथ की अभिनेत्री एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की ने एक इंटव्यू के दौरान कहा था कि अभिनेता ऋतिक रोशन उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे उन्हें हर कदम पर मेंटर करते हैं। बस फिर क्या था, इस मैग्जीन ने इसी हेडलाइन के साथ खबर भी छाप दी। ऋतिक ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की के एक इंटरव्यू की तस्वीर शेयर की है और नीचे लिका है कि "डियर लेडी, आप कौन हो और ऐसे झूठ क्यों बोल रही हो।"

आपको बता दें ऋतिक की ये फैन एक साउथ इंडियन एक्ट्रैस हैं, जो उनके साथ एक-दो विज्ञापनों में दिखाई दे चुकी हैं। ये अभिनेत्री हैं एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की, एनजिला हाल ही में ऋतिक के साथ ओप्पो के विज्ञापन में दिखाई दी थीं। जिसके बाद वे ऋतिक की ऐसी फैन बनी कि उन्हें अपना दोस्त और मेंटर मान बैठीं और ऋतिक को इस बात का पता तक नहीं है। 

बता दें एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की एक साउथ इंडियन एक्‍ट्रैस हैं। जो साउथ की कई फिल्मों और इवेंट्स में नजर आ चुकी हैं। ये अभिनेत्री इस दिनों ऋतिक की मुसीबत बन गई हैं। एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की जल्‍द ही पुरी जगन्‍नाथ की आने वाली फिल्‍म 'रोग' में नजर आने वाली हैं। ऋतिक रोशन इसलिए परेशान हैं, क्‍योंकि इस एक्‍ट्रैस ने ऋतिक रोशन को अपना 'दोस्‍त और मेंटर' कहा है, जबकि ऋतिक के ट्वीट से लगता है कि वह उसे जानते भी नहीं हैं।


 

:

hritik roshanActresslyingBollywoodsouth actress

loading...