main page

‘दोबारा: सी योर एविल’ को खास फिल्म मानती हैं हुमा कुरैशी

Updated 29 May, 2017 10:37:04 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी अपनी आने वाली हॉरर फिल्म‘दोबारा : सी योर एविल’को खास फिल्म मानती हैं।  हुमा ने फिल्म ‘दोबारा : सी योर एविल’ में अपने भाई साकिब सलीम के साथ काम किया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी अपनी आने वाली हॉरर फिल्म‘दोबारा : सी योर एविल’को खास फिल्म मानती हैं।  हुमा ने फिल्म ‘दोबारा : सी योर एविल’ में अपने भाई साकिब सलीम के साथ काम किया है। फिल्म के निर्देशक प्रवाल रमन हैं, और इसमें लीजा रे, आदिल हुसैन के अलावा अन्य कलाकार भी हैं। यह फिल्म दो जून को रिलीज होने वाली है।   

हुमा ने कहा, यह बहुत ही खास फिल्म है, क्योंकि हम दोनों (भाई-बहन) ने पहली बार साथ काम किया है। हमने कभी नहीं सोचा था कि करियर के शुरुआती दिनों में ही फिल्म में एकसाथ काम करने का मौका मिलेगा। हम इसे लेकर बहुत ही उत्साहित हैं।  हुमा ने कहा कि भाई के साथ फिल्म की शूटिंग बिल्कुल अलग रही। हुमा फिल्मकार गुरिंदर चड्ढा की‘वायसराय हाउस’को लेकर भी उत्साहित हैं, जिसे भारत में अभी रिलीज होना है।  इस फिल्म के बारे में हुमा ने कहा, यह बहुत खास फिल्म है, क्योंकि हम दोनों (भाई-बहन) ने पहली बार साथ काम किया है। हमने कभी नहीं सोचा था कि करियर के शुरुआती दिनों में ही फिल्म में साथ काम करने का मौका मिलेगा। हम इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।

 हुमा ने कहा कि भाई के साथ फिल्म की शूटिंग बिल्कुल अलग रही। हुमा फिल्मकार गुरिंदर चड्ढा की‘वायसराय हाउस’को लेकर भी उत्साहित हैं, जो भारत में जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है। 
 

:

Huma Qureshidobara see your evil

loading...