main page

फैसले करने में मैं नहीं डरती: अनुष्का

Updated 28 November, 2016 04:57:28 PM

अभिनेत्री अनुष्का शर्र्मा अच्छी तरह से बयां की गई कहानी की ताकत जानती हैं और उनका कहना है कि सिनेमा से उनका प्यार उन्हें प्रेरित करता रहता है।

नई दिल्ली: अभिनेत्री अनुष्का शर्र्मा अच्छी तरह से बयां की गई कहानी की ताकत जानती हैं और उनका कहना है कि सिनेमा से उनका प्यार उन्हें प्रेरित करता रहता है। उन्होंने साथ ही कहा कि वह असुरक्षा को अपने फैसले को प्रभावित करने नहीं देतीं।  यह साल अनुष्का के लिए अच्छा रहा क्योंकि ‘सुलतान’ और ‘एे दिल है मुश्किल’ के किरदारों क्रमश: ‘अरफा’ एवं ‘अलीजे’ के लिए समीक्षकों ने उनकी काफी सराहना की और दोनों ही फिल्में बड़ी हिट साबित हुईं।  

28 वर्षीय अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्मों ‘फिल्लौरी’ और ‘‘द रिंग’’ :अस्थायी शीर्षक: की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। जहां ‘फिल्लौरी’ अनुष्का के खुद की प्रोडक्शन कंपनी की दूसरी फिल्म है, वहीं इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही ‘द रिंग’’ में वह तीसरी बार शाहरूख खान के साथ काम कर रही हैं।  अनुष्का ने कहा कि वह खुद को किसी दायरे में सीमित नहीं करना चाहती क्योंकि चाहे वह अभिनय हो या फिल्मों का निर्माण, वह हमेशा आने वाली चीजों को लेकर उत्साहित रहती हैं।  उन्होंने पीटीआई-भाषा से एक साक्षात्कार मेंं कहा, ‘‘असुरक्षाओं के आने का एक रास्ता होता है क्योंकि एेसे काफी लोग हैं जो आपसे कहते हैं कि ‘‘और फिल्में करो’’ और फिल्म उद्योग का चलन है कि ‘‘आप दिखेंगे नहीं तो जेहन से बाहर चले जाते हैं।’’ इसलिए आपको खुद को प्रेरित करना होता है और दूसरे जो कर रहे हैं, उससे खुद को अप्रभावित रखना होता है।’’  अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मैं बिना किसी डर के काम करने की कोशिश करता हूं... कई बार हम डर के कारण अपने फैसले लेने लगते हैं। मैंने अपने साथ एेसा होने नहीं दिया। इसलिए मैं खुशमिजाज रहती हूं एवं जीवन में अच्छा कर रही है, साथ ही मुझे लगता है कि मैं एक इंसान के तौर पर भी परिपक्व हो रही हूं क्योंकि यह मेरे लिए उतना ही महत्वपूर्ण है।’’ 
 

:

Anushka SharmaSultanAe Dil Hai Mushkil

loading...