main page

भाग्यशाली हूं कि दीपिका मेरी जिंदगी में हैं: रणवीर सिंह

Updated 25 March, 2018 12:06:27 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का कहना है कि वह एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण को एक कलाकार के तौर पर पसंद करते हैं और वह भाग्यशाली हैं कि उनके जीवन में दीपिका हैं। एक इंटरव्यू में रणवीर ने दीपिका से संबंधों और शादी पर पूछे गए सवाल को टाल-मटोल करते हुए रणवीर ने कहा, "यह आपसी समझ का रिश्ता है। मैं उन्हें एक कलाका

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का कहना है कि वह एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण को एक कलाकार के तौर पर पसंद करते हैं और वह भाग्यशाली हैं कि उनके जीवन में दीपिका हैं। एक इंटरव्यू में रणवीर ने दीपिका से संबंधों और शादी पर पूछे गए सवाल को टाल-मटोल करते हुए रणवीर ने कहा, "यह आपसी समझ का रिश्ता है। मैं उन्हें एक कलाकार के तौर पर बेहद ऊंचे दर्जे पर रखता हूं और वह नहीं करतीं।" इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अद्भुत हैं और कलाकार के तौर पर उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। दीपिका ने उन्हें एक इंसान बनने में मदद की है और वह उन्हें अपनी जिंदगी में पाकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि दीपिका-रणवीर स्टारर फिल्म 'पद्मावत' विवादों में होने के बावजूद फिल्म ने 300 करोड़ रुपये के आंकड़ें को पार कर लिया है। इस पर रणवीर सिंह का कहना है कि यह एक 'ऐतिहासिक' फिल्म है, जो उनके करियर में अहम रहेगी। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई। इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

:

deepika padukoneranveer singh

loading...