FacebookTwitterg+Mail

मैं एक्ट्रैस नहीं कोरियोग्राफर बनना चाहती थी: कृष्णा मुखर्जी

i want to be choreographer
09 August, 2017 09:39:22 AM

लुधियाना (कोनिका): आज के जमाने में लोग टीवी को बहूत महत्व देते है। आज कल बच्चा-बच्चा टीवी का दीवाना है। टीवी की दूनियां की बात की जाए तो स्टार पल्स का शो "ये है मोहब्बतें" काफी पॉपूलर है। दरअसल, "ये है मोहब्बतें" में आलिया का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रैस कृष्णा मुखर्जी अपने व्यस्त शेड्यूल में से कुछ समय निकाल कर अपने घर लुधियाना आई जहां उनसे मिलने पहंची पंजाब केसरी की टीम और इस दौरान कृषणा ने की पंजाब केसरी की टीम से खास बातचीत।

जब उनसे पूछा गया कि लुधियाना से लेकर मुुंबई तक का उनका सफर कैसा रहा तो उन्होंने बताया कि वह 11 महीने बाद में अपने घर आई है और उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। वह कहती है कि मूझे बहूत ही मजा आ रहा है सब से मिलकर, अपने दोस्तो से मिलकर, फैमिली से मिलकर मैं अब काफी अच्छा महसूस कर रही हूं।  

लुधियाना से लेकर मुुंबई तक का उनका सफर कैसे शुरू हुआ तो उन्होंने ने बताया कि ये सफर पहले दिल्ली तक का था। मैं एक्ट्र्रैस नहीं कोरियोग्राफर बनना चाहती थी। मैं जब दिल्ली गई तो वहां वैसे ही एक अॉडीशॉन दे दिया और मैं सेलेक्ट हो गई। उसके बाद एक्टिंग का चस्का पड़ गया। मेरा पहला शो "झल्ली अंजलि" था। उसके बाद मैंने सोचा कि नहीं अब मूझे मुंबई जाना चाहिए। फिर मैं अपने फ्रैंड के साथ मुंबई चली गई और वहां काफी संघर्श करना पड़ा। उन्होंने बताया कि मुंबई में काम पाना इतना अासान नहीं है। ये काफी मुश्किल था मेरे लिए पर आखिर में मेरा ड्रीम था जो बाला जी प्रोडक्शन के साथ काम करने का वो पूरा हो गया। एकता कपूर के साथ काम करने का सुपना सच हो गया।  

 जब उन्से पूछा गया कि अापने पहली बार कैमरा फेस किया तो आप कितनी नर्वस थी तो वह बताती है कि ये काफी फनी था पर ये काफी आसान भी था। मैंने सोचा एक कैमरा ही तो है। मैं हैंडल कर लूंगी। वह बताती है कि मूझे पार्टी करना बहूत पसंद है पर मैंने सोचा था कि मैं मुंबई जाकर तब तक पार्टी नहीं करूंगी जब तक मैं कुछ बन नहीं जाती ताकि उस समय अच्छी फीलिंग आए। 

बता दें कि कृष्णा का अभी शादी करवाने का कोई इरादा नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें ड्रीम पार्टनर कैसे चाहिए तो वह बताती है कि " वह मेरा सम्मान करें। वह बहूत ज्यादा पैम्पर करे क्योंकि मैं शूरु से ही घर में सब की लाडली रही हूं। कभी-कभी वह गिफ्ट दे और घूमने वाला और पार्टी करने वाला होने चाहीेए। 

आगे वह बताती है कि वह भविष्य में वह डबल रोल प्ले करना चाहती है जिसमें से एक पंजाबी रोल और दूसरा बंगाली रोल हो। वैसे अभी उनका बॉलीवुड में जाने का कोई इरादा नहीं है। वह अभी एकता कपूर के साथ ही काम करना चाहती है। इसके साथ ही कृष्णा ने बताया कि जब भी उन्हें मुंबई में एक दोस्त की जरुरत पड़ती है तब अनीता हसनंदानी यानि कि ये है मोहब्बतें में शगुन का रोल अदा करने वाली उनका सहारा बनती है। एकता कपूर के बारें में बात करते हुए कहा कि वह बहुत ही बोल्ड इंन्सान है और वह लड़कियों का हमेंशा से ही सहारा बनती रही है। जमीन से जुड़े खियालात रखने वाली कृष्णा भविष्य में और अच्छा करने की तम्मना रखती है।


krishna mukherjee Choreographer
loading...